1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Coronavirus: शालीमार पेंट्स लॉकडाउन के दौरान इस संकट के समय में करेगा पेंटर कम्युनिटी की मदद

Coronavirus: शालीमार पेंट्स लॉकडाउन के दौरान इस संकट के समय में करेगा पेंटर कम्युनिटी की मदद

कोरोना वायरस संकट के बीच शालीमार पेंट्स ने पेंटर कम्युनिटी की मदद करने का फैसला किया है ताकि वे इस कठिन समय में अपनी आजीविका बनाए रखें।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: April 02, 2020 2:04 IST
Shalimar Paints stands with its painters in need amid COVID 19 crisis- India TV Paisa

Shalimar Paints stands with its painters in need amid COVID 19 crisis

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संकट के बीच शालीमार पेंट्स ने पेंटर कम्युनिटी की मदद करने का फैसला किया है ताकि वे इस कठिन समय में अपनी आजीविका बनाए रखें। इस पहल के हिस्से के रूप में प्रतिष्ठित पेंट निर्माता ने पंजीकृत चित्रकारों को एक छोटे से राहत कोष को उनके दिन-प्रतिदिन के खर्चों का प्रबंधन करने में मदद करने का निर्णय लिया है।

कोरोना वायरस के कारण चित्रकारों की आजीविका काफी प्रभावित हुई है क्योंकि उनमें से अधिकांश डेली इनकम वाले है जिनका घर खर्च पूरी तरह से घर और ऑफिस पेंटिंग गतिविधियों पर चलता हैं। भारत में लॉकडाउन के मद्देनजर लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इन गतिविधियों को रोक दिया गया है। 

इसपर शालीमार पेंट्स के उपाध्यक्ष मीनल श्रीवास्तव ने कहा, “हम चित्रकार समुदाय के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। हमारे व्यवसाय के लिए उनकी प्रतिबद्धता और योगदान हमेशा प्रभावशाली रहे हैं और हमें इससे बेहतर परिणाम देने में मदद मिली है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोरोना वायरस के कारण बड़ी संख्या में चित्रकारों के लिए एक नई चुनौती भी पेश की है।

उन्होनें कहा कि पूरे देश में चित्रकला गतिविधियां बंद होने से अस्थायी रूप से उनकी नौकरियां चली गईं और उन्हें असहाय स्थिति में डाल दिया गया। हमें उम्मीद है कि यह पहल लॉकडाउन अवधि के दौरान आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के लिए अपने परिवार की देखभाल करने में उनकी मदद करेगी।”

Write a comment
X