Monday, May 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. स्नैपडील बनाएगी डिलीवरी व्यवस्था को मजबूत, खोले छह लॉजिस्टिक केंद्र

स्नैपडील बनाएगी डिलीवरी व्यवस्था को मजबूत, खोले छह लॉजिस्टिक केंद्र

ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र तथा अन्य शहरों में छह बड़े लॉजिस्टिक केंद्र स्थापित किए हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: August 02, 2016 19:11 IST
स्नैपडील बनाएगी डिलीवरी व्यवस्था को मजबूत, खोले छह लॉजिस्टिक केंद्र- India TV Paisa
स्नैपडील बनाएगी डिलीवरी व्यवस्था को मजबूत, खोले छह लॉजिस्टिक केंद्र

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र तथा अन्य शहरों में छह बड़े लॉजिस्टिक केंद्र स्थापित किए हैं। त्योहारों से पहले गोदाम और डिलीवरी व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए कंपनी ने यह कदम उठाया है।

दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में तीन नए केंद्र तथा एक-एक केंद्र लखनऊ, हैदराबाद तथा कोलकाता में खोले गए हैं। इन नए केंद्र से स्नैपडील उत्पादों की डिलीवरी तेजी से कर सकेगी। हालांकि कंपनी ने निवेश का ब्योरा नहीं दिया है। ये छह नए केंद्र वुलकान एक्सप्रेस ने खोले हैं, जो स्नैपडील की पूर्ण अनुषंगी है। इन नए केंद्रों के साथ वुलकान के गोदामों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। अन्य केंद्र जयपुर, मुंबई, अहमदाबाद और चेन्नई में हैं।

अमेजन को भारत में हैं हराना तो फ्लिपकार्ट और स्नैपडील का मर्जर जरूरी, अलीबाबा भी जल्द देगा चुनौती

स्नैपडील के मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारी जयंत सूद ने कहा, स्नैपडल के लिए त्वरित डिलीवरी का जरूरी हिस्सा है। नए  गोदाम उन जगहों पर स्थित हैं, जहां मांग तेजी से बढ़ रही है और इससे हमारे विक्रेता अपने ग्राहकों के समीप माल रख सकेंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement