Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Snapdeal पर प्रोडक्‍ट नहीं होंगे आउट ऑफ स्‍टॉक, वैंडर्स को कर्ज देगी कंपनी

Snapdeal पर प्रोडक्‍ट नहीं होंगे आउट ऑफ स्‍टॉक, वैंडर्स को कर्ज देगी कंपनी

योहारी सीजन में Snapdeal पर आनलाइन खरीदारी करने पर आपको शायद आउट ऑफ स्‍टॉक की समस्‍या से न जूझना पड़े। इसके लिए कंपनी ने अपनी ओर से एक नया प्रयास किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: September 06, 2016 20:08 IST
Snapdeal पर प्रोडक्‍ट नहीं होंगे आउट ऑफ स्‍टॉक, वैंडर्स को 1000 करोड़ का कर्ज देगी कंपनी- India TV Paisa
Snapdeal पर प्रोडक्‍ट नहीं होंगे आउट ऑफ स्‍टॉक, वैंडर्स को 1000 करोड़ का कर्ज देगी कंपनी

मुंबई। त्‍योहारी सीजन में Snapdeal पर आनलाइन खरीदारी करने पर आपको शायद आउट ऑफ स्‍टॉक की समस्‍या से न जूझना पड़े। इसके लिए कंपनी ने अपनी ओर से एक नया प्रयास किया है। ऑनलाइन मार्केटप्लेस उपलब्‍ध कराने वाली कंपनी Snapdeal ने अपने विक्रेताओं को 1000 करोड़ रुपए मूल्य का कोलेटरल फ्री लोन उपलब्ध कराने की घोषणा की है। कंपनी यह लोन अपने वेंडर्स को त्योहारी मौसम से पहले पर्याप्त स्टाक खरीदने के लिए देगी।

फेस्टिव सीजन में सेल बढ़ाने के लिए Snapdeal ने उठाया बड़ा कदम, मार्केटिंग पर खर्च करेगी 200 करोड़ रुपए

Snapdeal ने एक बयान में कहा है कि यह कर्ज मौजूदा कार्यक्रम कैपिटल असिस्ट के जरिए वितरित किया जाएगा। इस कार्यक्रम का प्रबंधन फ्रीचार्ज कर रही है और यह स्नैपडील के सभी विक्रेताओं व व्यापारियों के लिए उपलब्ध होगा।

बयान के अनुसार Snapdeal इस दीवाली सीजन से पहले अपने विक्रेताएां को 1000 करोड़ रुपए से अधिक के कर्ज वितरण की मंशा लेकर चल रही है। स्नैपडील का कहना है कि उसने अब तक 2200 से अधिक छोटे व मझौले उद्यमों को 450 करोड़ रुपए मूल्य से अधिक के रिण वितरित किए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement