Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. स्‍पाइसजेट ने वरिष्‍ठ नागरिकों के लिए पेश किया ऑफर, बेस फेयर में मिलेगी 15% छूट

स्‍पाइसजेट ने वरिष्‍ठ नागरिकों के लिए पेश किया ऑफर, बेस फेयर में मिलेगी 15% छूट

स्‍पाइसजेट ने वरिष्ठ नागरिक यात्रियों के लिए विशेष ऑफर की घोषणा की है। 60 साल व इससे अधिक की आयु वाले वरिष्‍ठ नागरिकों को बेस फेयर पर 15 फीसदी छूट दी जाएगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 15, 2016 19:38 IST
स्‍पाइसजेट ने वरिष्‍ठ नागरिकों के लिए पेश किया ऑफर, बेस फेयर में मिलेगी 15% छूट- India TV Paisa
स्‍पाइसजेट ने वरिष्‍ठ नागरिकों के लिए पेश किया ऑफर, बेस फेयर में मिलेगी 15% छूट

नई दिल्‍ली। लो-कॉस्‍ट एयरलाइन स्‍पाइसजेट ने अपने वरिष्ठ नागरिक यात्रियों के लिए विशेष ऑफर की घोषणा की है। इस नए ऑफर के तहत 60 साल व इससे अधिक की आयु वाले वरिष्‍ठ नागरिकों को बेस फेयर पर 15 फीसदी छूट दी जाएगी। इस ऑफर के लिए बुकिंग और ट्रैवल पिरियड 15 जुलाई से 30 सितंबर 2016 तक है। मसलन, 15 जुलाई से 30 सितंबर के दौरान टिकट बुक करवाकर यात्रा की जा सकती है। यह ऑफर 60 वर्ष से अधिक आयु वाले वरिष्ठ नागरिकों के लिए वैध हैं। आपको बता दें कि यह छूट केवल बेस फेयर पर है। यह सभी घरेलू फ्लाइट्स के वन वे और राउंड ट्रिप बुकिंग के लिए है।

एयरलाइन की विज्ञप्ति में बताया गया है कि इस ऑफर के तहत टिकट स्पाइसजेट की वेबसाइट www.spicejet.com या फिर रिजर्वेशन हेल्पलाइन पर जाकर बुक की जा सकती है। साथ ही इसमें वरिष्ठ नागरिक के विकल्प का चयन करना होगा। इसके तहत टिकट चेंज, कैंसिल या रिफंड, लागू शुल्क काटने के बाद दिया जाएगा। इस ऑफर के तहत वरिष्ठ नागरिकों को डिस्काउंट बुकिंग्स के दौरान वेब चेक इन की अनुमति नहीं है। साथ ही इसमें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर सीट दी जाएंगी।

इससे पहले कंपनी ने शुरू की थी मानसून सेल

मानसून सेल के तहत डोमेस्टिक नेटवर्क पर कंपनी ने एक तरफ का बेस फेयर 444 रुपए रखा था। यह किराया कंपनी के नॉन-स्‍टॉप और वाया फ्लाइट्स पर लागू था। इस बेस फेयर के अलावा यात्रियों को टैक्‍स का अलग से भुगतान करना पड़ा था। इस दौरान बु‍क किए गए टिकटों पर 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर 2016 के दौरान यात्रा की जा सकती है। यह टिकट स्‍पाइसजेट के डोमेस्टिक नेटवर्क पर केवल नॉन-स्टॉप और वाया फ्लाइट्स के लिए ही मान्‍य हैं।

यह भी पढ़ें- स्पाइसजेट जल्द टिकट के साथ हवाईअड्डे पहुंचने के लिए टैक्सी बुकिंग की सेवा देगी

यह भी पढ़ें- Take Off: इंटरनैशनल रूट पर 25 फीसदी का डिस्काउंट देगी जेट एयरवेज, ग्राहकों को मिलेंगे सस्ते टिकट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement