1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. SpiceJet शुरू करेगी 20 नई घरेलू उड़ानें, मार्च अंत से होगी शुरुआत

SpiceJet शुरू करेगी 20 नई घरेलू उड़ानें, मार्च अंत से होगी शुरुआत

कंपनी ने बताया कि नई उड़ानों का परिचालन बोइंग 737-800 और बॉम्बॉर्डियर क्यू400 विमानों से किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि इन उड़ानों से प्रमुख बड़े शहरों तथा छोटे शहरों के बीच का संपर्क बेहतर होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 19, 2020 12:49 IST
SpiceJet to launch 20 new flights on domestic routes- India TV Paisa

SpiceJet to launch 20 new flights on domestic routes

नई दिल्‍ली। विमानन कंपनी स्पइसजेट ने बुधवार को कहा कि वह घरेलू मार्गों पर अगले महीने के अंत से 20 नई उड़ानों की शुरुआत करेगी। इनमें कुछ उड़ानें क्षेत्रीय संपर्क योजना उड़ान के तहत भी होंगी। कंपनी ने कहा कि इन उड़ानों की शुरुआत 29 मार्च से होगी। इनमें पटना-अमृतसर, पटना-वाराणसी, पटना-गुवाहाटी, हैदराबाद-मंगलुरू, बेंगलुरू-जबलपुर और मुंबई-औरंगाबाद की उड़ानें शामिल होंगी। ये उड़ानें रोजाना परिचालित होंगी।

कंपनी ने बताया कि नई उड़ानों का परिचालन बोइंग 737-800 और बॉम्बॉर्डियर क्यू400 विमानों से किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि इन उड़ानों से प्रमुख बड़े शहरों तथा छोटे शहरों के बीच का संपर्क बेहतर होगा।

कंपनी की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा कि हम 20 नई घरेलू उड़ानों की घोषणा कर उत्साहित हैं। नए शहरों और नई उड़ानों को अपने नेटवर्क में शामिल कर हमारा ध्यान बड़े शहरों के साथ छोटे शहरों का संपर्क बेहतर करने तथा उन इलाकों को जोड़ने पर मजबूती से बना हुआ है, जहां अभी संपर्क सुविधा की कमी है।

इंडिगो की अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में सस्ते टिकट की चार दिन की बिक्री शुरू

इंडिगो ने अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के सस्ते टिकट के लिए चार दिन की बिक्री योजना मंगलवार से शुरू की है। ये टिकट एक मार्च से 30 सितंबर के बीच की यात्रा के लिए होंगे। विमानन कंपनी की टिकटों की यह बिक्री पेशकश 18 फरवरी 2020 से 21 फरवरी 2020 तक जारी रहेगी। इसके तहत कंपनी की अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की टिकट सभी खर्चों सहित 3,499 रुपए से शुरू हो रही है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसके नेटवर्क में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए कुल ढाई लाख सीटें उपलब्ध हैं। 

Write a comment
X