Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Diwali Gift: इस कंपनी ने कर्मचारियों को दी पेट्रोल से 'आजादी', गिफ्ट किए इलेक्ट्रिक स्कूटर

Diwali Gift: इस कंपनी ने कर्मचारियों को दी पेट्रोल से 'आजादी', गिफ्ट किए इलेक्ट्रिक स्कूटर

गुरुवार को दिवाली के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कर्मचारियों को ये स्कूटर बांटे गये।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 05, 2021 10:50 IST
Diwali Gift: इस कंपनी ने...- India TV Paisa
Photo:ANI

Diwali Gift: इस कंपनी ने कर्मचारियों को दी पेट्रोल से 'आजादी', गिफ्ट किए इलेक्ट्रिक स्कूटर

महंगाई के बीच दिवाली के मौके पर सूरत की एक कंपनी के कर्मचारियों को पेट्रोल से आजादी मिल गई है। दरअसल कंपनी ने दिवाली के अवसर पर अपने कर्मचारियों को गिफ्ट के तौर पर इलेक्ट्रिक स्कूटर तोहफे में दिए हैं। कंपनी की यह पहल इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो रही है। कंपनी के मुताबिक इसके पीछे उनका लक्ष्य कर्मचारियों को महंगाई के एक हिस्से से राहत पहुंचाना था। 

बता दें कि कर्मचारियों को इलेक्‍ट्र‍िक स्‍कूटर गिफ्ट करने वाली सूरत की इस जानी-मानी कंपनी का नाम अलायंस ग्रुप है। कंपनी ने अपने 35 कर्मचारियों को इस दिवाली उपहार में इलेक्ट्रिक स्कूटर दिए हैं। इस मौके पर कंपनी के डायरेक्टर सुभाष डावर ने कहा, यह मुद्दा न केवल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है बल्कि कंपनी के वित्तीय रुख को भी प्रभावित करता है। इससे न केवल तेल पर होने वाले खर्च की बचत होगी बल्कि हमारी कंपनी को पर्यावरण संरक्षण में योगदान करने का मौका भी प्रदान करेगी।

सुभाष ने आगे कहा कि वह हमेशा पर्यावरण की सद्भावना में विश्वास करते हैं और प्रकृति की संगति में रहना पसंद करते हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाना उनका जुनून है।

गुरुवार को दिवाली के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कर्मचारियों को ये स्‍कूटर बांटे गये। कंपनी के इस फैलसे से खुश कर्मचारियों का कहना है इससे और भी ज्यादा मेहनत करने का जोश आया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement