1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. Tata Sky ने फिर की Binge+ की कीमत में भारी कटौती, मई से अब तक आधी हो गई कीमत

Tata Sky ने फिर की Binge+ की कीमत में भारी कटौती, मई से अब तक आधी हो गई कीमत

देश में ओटीटी प्लेटफॉर्म के बढ़ते चलने के बीच अब डीटीएच कंपनियां भी इस क्षेत्र में उतर चुकी हैं। इस बीच बढ़ते कंपटीशन के साथ इसकी कीमत भी कम होती जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 21, 2020 12:50 IST
Tata Sky binge- India TV Paisa
Photo:FILE

Tata Sky binge

देश में ओटीटी प्लेटफॉर्म के बढ़ते चलने के बीच अब डीटीएच कंपनियां भी इस क्षेत्र में उतर चुकी हैं। इस बीच बढ़ते कंपटीशन के साथ इसकी कीमत भी कम होती जा रही है। Tata Sky ने एक बार फिर से भारत में अपने Tata Sky Binge+ सेट-टॉप बॉक्स की कीमतें कम कर दी हैं। मई से लेकर अब तक बिंज सेटटॉप बॉक्स की कीमत घट कर आधी हो गई है। टाटा स्काई ने प्रीमियम एसटीबी की कीमत को 1,000 रुपये घटा दिया गया है। अब यह नए ग्राहकों के लिए 2,999 रुपये पर उपलब्ध है। नए ग्राहकों को छह महीने का टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन और तीन महीने का अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। 

इसके साथ ही Tata Sky Binge+ मल्टी-टीवी कनेक्शन की कीमत भी 3,999 रुपये से कम कर दी गई है और यह अब 2,499 रुपये में उपलब्ध है। टाटा स्काई बिंज+ एंड्रॉयड टीवी आधारित सेट-टॉप बॉक्स को इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। मई में, इसकी कीमत में पहली बार कटौती की गई थी, जिससे इसकी कीमत 5,999 रुपये से घट कर 3,999 रुपये हो गई थी और अब आखिरकार ग्राहक इसे 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

टाटा स्काई बिंज+ एंड्रॉयड टीवी पर आधारित सेट-टॉप बॉक्स है और यह गूगल वॉइस असिस्टेंट और गूगल प्ले को सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं, नए ग्राहकों को छह महीने तक टाटा स्काई बिंज सब्सक्रिप्शन बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के मिलेगा। इसमें Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now जैसे ओटीटी ऐप्स का प्रीमियम कंटेंट मुफ्त में देखने को मिलेगा। तीन महीने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो एक्सेस के लिए ग्राहकों को 129 रुपये प्रति माह शुल्क देना होगा।

Write a comment
X