Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Vodafone लाया यूजर्स के लिए नया प्लान, मिलेगा फ्री में 4G डाटा, ये है शर्त

Vodafone लाया यूजर्स के लिए नया प्लान, मिलेगा फ्री में 4G डाटा, ये है शर्त

Vodafone यूजर्स के लिए नया प्लान लाया है। अगर ग्राहक SuperNet 4G SIM में अपग्रेड करते हैं, तो उन्हें 10 दिनों के लिए फ्री में 4 GB डाटा दिया जाएगा।

Ankit Tyagi Ankit Tyagi
Published on: April 13, 2017 8:40 IST
Vodafone लाया यूजर्स के लिए नया प्लान, मिलेगा फ्री में 4G डाटा- India TV Paisa
Vodafone लाया यूजर्स के लिए नया प्लान, मिलेगा फ्री में 4G डाटा

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया (Vodafone India) अपने यूजर्स के लिए एक और नई पेशकश शुरू की है। इसके तहत ग्राहकों को 4 GB डाटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि यह प्लान उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड और मुंबई के उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़े: Jio ने की TRAI से शिकायत, कहा- Airtel, Idea और Vodafone ग्राहकों को रोकने के लिए अपना रही हैं गलत तरीके

वोडाफोन ने अपने एक बयान में बताया

अगर प्रीपेड यूजर्स वोडाफोन SuperNet 4G SIM में अपग्रेड करते हैं, तो उन्हें 10 दिनों के लिए 4 GB डाटा दिया जाएगा। यह वन टाइम ऑफर है। वहीं, पोस्टपेड यूजर्स को यह ऑफर उनकी अगली बिलिंग डेट तक के लिए मिलेगा।

यह भी पढ़े: Jio Effect : अब एयरसेल ने भी अपने नेटवर्क पर शुरू की रोमिंग में फ्री इनकमिंग

ऐसे मिलेगा 4GB फ्री डेटा

  • वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स जो सुपरनेट 4G सिम में स्विच करेंगे उन्हें 10 दिनों के लिए 4GB फ्री डेटा दिया जाएगा। वहीं पोस्डपेड यूजर्स 4GB फ्री डेटा का उपयोग अगले बिल आने तक कर सकते हैं। वोडाफोन इंडिया के मुंबई के बिजनेस हेड पुष्पेंद्र सिंह गुजराल ने कहा कि कंपनी को अकेले महानगर में ही नौ लाख से अधिक ग्राहकों के साथ मुंबई में पसंदीदा टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर होने पर गर्व है।

देश के 17 शहरों में उपलब्ध है SuperNet 4G सर्विस 

  • वोडाफोन SuperNet 4G सर्विस देश के 17 शहरों में उपलब्ध है, जिसमें केरल, कोलकाता, कर्नाटक, दिल्ली, मुंबई, गुजरात, हरयाणा, उत्तर प्रदेश (ईस्ट), पश्चिम बंगाल, राजस्थान, पंजाब, असम-नॉर्थ ईस्ट, ओडिशा, तमिल नाडू, महाराष्ट्र-गोवा और उत्तर प्रदेश (वेस्ट) शामिल हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement