Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Festival Offers 2023: Rupay कार्डहोल्डर्स के लिए SBI लाया धमाकेदार ऑफर्स, इन प्रोडक्ट्स की खरीद पर मिल रही भारी छूट

Festival Offers 2023: Rupay कार्डहोल्डर्स के लिए SBI लाया धमाकेदार ऑफर्स, इन प्रोडक्ट्स की खरीद पर मिल रही भारी छूट

SBI की ओर से रुपे कार्ड होल्डर्स के लिए फेस्टिव ऑफर्स निकाले गए हैं। इसमें कई प्रमुख ब्रांड्स से खरीदारी करने पर बैंक छूट दे रहा है।

Abhinav Shalya Written By: Abhinav Shalya
Updated on: October 24, 2023 11:48 IST
SBI Offers- India TV Paisa
Photo:(एसबीआई) SBI Offers

देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई की ओर से फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए ग्राहकों के लिए कई सारे शानदार ऑफर्स लाए जा रहे हैं। ऐसे ही ऑफर्स एसबीआई यानी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने रुपे डेबिट कार्ड होल्डर्स के लिए लाया है। इसके तहत बैंक ने कूपन कोड भी जारी किए हैं, जिसके माध्यम से ग्राहक इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। 

एसबीआई की ओर से सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक, रुपे कार्ड होल्डर्स बैंक द्वारा निकाले ऑफर्स का लाभ आजियो (AJIO), जिवा (GIVA) और मंत्रा (Myntra) ऐप ले सकते हैं। 

कितना मिलेगा डिस्काउंट? 

फेस्टिव ऑफर के तहत एसबीआई आजियो से 1500 रुपये और उससे अधिक की खरीद पर 300 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है। इसके लिए रुपे कार्ड होल्डर को लेनदेन करते समय कूपन कोड RUP300AJ का इस्तेमाल करना होगा। 

वहीं, जिवा से भी शॉपिंग करने पर एसबीआई की ओर से रुपे कार्डहोल्डर्स को डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि, ये केवल सिल्वर ज्वेलरी खरीदने पर ही है। अगर आप अपने रुपे कार्ड से जीवा से 999 या उससे अधिक की सिल्वर ज्वेलरी खरीदते हैं तो आपको फ्लैट 300 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसका कूपन कोड THR-RUPAY300 है। 

इसके अलावा अगर आप मंत्रा ऐप से 999 या उससे अधिक की खरीदारी एसबीआई रुपये कार्ड से करते हैं तो आपको खरीद पर 15 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके लिए आपको लेनदेन करते समय कूप कोड MYRUPAY15 का उपयोग करना होगा। 

SBI Credit Card पर भी मिल रही छूट 

एसबीआई क्रेडिट कार्ड की ओर से भी फेस्टिव सीजन को देखते हुए पहले ही ऑफर्स का ऐलान किया जा चुका है। कंपनी क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 27 प्रतिशत तक का कैशबैक दे रही है। एसबीआई क्रेडिट कार्ड के ऑफर्स का लाभ फ्लिपकार्ट , अमेजन , मिंत्रा, रिलायंस रिटेल, वेस्टसाइड, पैंटालून, मैक्स, तनिष्क और टीबीजेड के साथ 2200 से अधिक ऑनलाइन और ऑफलाइन मर्चेंट्स पर उठा सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement