Wednesday, June 12, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. गोदरेज प्रॉपर्टीज ने नोएडा में बेचे ₹2,000 करोड़ से ज्यादा के 650 फ्लैट, इसे सेक्टर में है प्रोजेक्ट

गोदरेज प्रॉपर्टीज ने नोएडा में बेचे ₹2,000 करोड़ से ज्यादा के 650 फ्लैट, इसे सेक्टर में है प्रोजेक्ट

रोजेक्ट गोदरेज जार्डिनिया नाम के इस प्रोजेक्ट में कंपनी ने फ्लैट्स की बिक्री की है। कंपनी ने कहा कि बिक्री मूल्य के मामले में यह गोदरेज प्रॉपर्टीज की नोएडा में अभी तक की सबसे सफल पेशकश है।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: May 23, 2024 14:40 IST
परियोजना मई 2024 में ही पेश की गई थी। - India TV Paisa
Photo:GODREJ PROPERTIES परियोजना मई 2024 में ही पेश की गई थी।

जानी-मानी रियल एस्टेट कंपनी गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने आवासीय संपत्तियों की मजबूत उपभोक्ता मांग के बीच नोएडा में 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा के करीब 650 फ्लैट बेचे हैं। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने गुरुवार को शेयर बाजार को दी सूचना में बताया कि उसने कि नोएडा के सेक्टर 146 में स्थित अपनी परियोजना ‘गोदरेज जार्डिनिया’ में 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा मूल्य के करीब 650 घर बेचे हैं। परियोजना मई 2024 में ही पेश की गई थी। भाषा की खबर के मुताबिक, कंपनी ने कहा कि बिक्री मूल्य के मामले में यह गोदरेज प्रॉपर्टीज की नोएडा में अभी तक की सबसे सफल पेशकश है।

अभी तक की सबसे सफल पेशकश

खबर के मुताबिक, गोदरेज प्रॉपर्टीज के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी गौरव पांडे ने कहा कि नोएडा गोदरेज प्रॉपर्टीज के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण बाजार है। हम आने वाले वर्षों में शहर में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने की कोशिश करेंगे। गोदरेज प्रॉपर्टीज देश के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक है। इसकी मुंबई महानगर क्षेत्र (एमएमआर), दिल्ली- राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र, पुणे और बेंगलुरु संपत्ति बाजारों में उपस्थिति है।

गोदरेज प्रॉपर्टीज ने कहा- धन्यवाद

गोदरेज प्रॉपर्टीज के एमडी और सीईओ गौरव पांडे ने कहा कि हम अपने प्रोजेक्ट गोदरेज जार्डिनिया को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। हम इस अवसर पर अपने ग्राहकों और सभी हितधारकों को गोदरेज प्रॉपर्टीज पर उनके भरोसे और विश्वास के लिए ईमानदारी से धन्यवाद देना चाहते हैं। गोदरेज प्रॉपर्टीज के लिए नोएडा एक बेहद महत्वपूर्ण मार्केट है और हम आने वाले सालों में शहर में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने की कोशिश करेंगे।

डिमांड है दमदार

इससे पहले, गुरुग्राम में हाल ही में रीयल एस्टेट कंपनी डीएलएफ ने ग्रुरुग्राम में अपने ‘डीएलएफ प्रिवाना वेस्ट’ में महज तीन दिन के भीतर करीब 5,590 करोड़ रुपये मूल्य की बिक्री कर डाली। यह नई परियोजना 12.57 एकड़ में फैली है जिसमें 795 फ्लैट हैं। एक फ्लैट की कीमत करीब सात करोड़ रुपये है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement