1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. देश की प्रतिष्ठित कंपनी Tata में जॉब करने का मौका, इस कंपनी में निकलेंगी वैकेंसी

देश की प्रतिष्ठित कंपनी Tata में जॉब करने का मौका, इस कंपनी में निकलेंगी वैकेंसी

गतिविधियां बढ़ने से इस साल के अंत तक कर्मचारियों की संख्या 4,000 से बढ़कर 5,000 तक पहुंचने की उम्मीद है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 22, 2022 15:57 IST
देश की प्रतिष्ठित...- India TV Hindi News
Photo:FILE

देश की प्रतिष्ठित कंपनी Tata में जॉब करने का मौका 

Highlights

  • विस्तार एयरलाइन की अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर 5,000 करने की योजना
  • फिलहाल विस्तार एयरलाइन के साथ करीब 4,000 कर्मचारी जुड़े हैं
  • तीसरी लहर का असर कम होने से एक बार फिर हवाई परिवहन में स्थिति सामान्य

नयी दिल्ली। विस्तार एयरलाइन की इस साल के अंत तक अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर 5,000 करने की योजना है। अपनी कुल सेवाओं में सुधार के लक्ष्य के साथ एयरलाइन अपनी क्षमता का पूरा इस्तेमाल करने और बेड़े के विस्तार की कोशिश में लगी फिलहाल विस्तार एयरलाइन के साथ करीब 4,000 कर्मचारी जुड़े हैं। 

कोविड-19 महामारी की वजह से विमानन सेवाओं पर पड़े व्यापक असर से यह क्षेत्र उबरने की कोशिश में जुटा है। तीसरी लहर का असर कम होने से एक बार फिर हवाई परिवहन में स्थिति सामान्य होती दिख रही है। 

विस्तार के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विनोद कन्नन ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘फरवरी में मांग लौट आई है और लोगों ने फिर से हवाई सफर करना शुरू कर दिया है। मुझे लगता है कि संक्रमण मामलों के कम होने का सिलसिला ऐसे ही जारी रहता है तो हवाई यात्रियों की संख्या और बढ़ेगी।’ 

उन्होंने कहा कि एयरलाइन एक साथ कई स्तरों पर काम कर रही है और इस समय कोविड-पूर्व अवधि की तुलना में अधिक उड़ानों का परिचालन कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘हमारी एक दिन में करीब 220-250 उड़ानें संचालित हो रही हैं। अब इस पर गौर करना है कि हम किस तरह आगे बढ़ते रहें। इसमें अपने कर्मचारियों एवं भागीदारों को जोड़ना भी शामिल है।’’ 

उन्होंने कहा कि गतिविधियां बढ़ने से इस साल के अंत तक कर्मचारियों की संख्या 4,000 से बढ़कर 5,000 तक पहुंचने की उम्मीद है। टाटा समूह और सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्त उद्यम के तौर पर स्थापित विस्तार के बेड़े में फिलहाल 50 विमान हैं जिन्हें वर्ष 2023 के अंत तक 70 तक ले जाने का कंपनी का इरादा है।

Latest Business News

Write a comment