Tuesday, July 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. JSW MG Motor India ने टाटा कैपिटल के साथ की पार्टनरशिप, अब डीलर्स को मिलेगा यह फायदा

JSW MG Motor India ने टाटा कैपिटल के साथ की पार्टनरशिप, अब डीलर्स को मिलेगा यह फायदा

जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया साल 2024 से पहले तक एमजी मोटर इंडिया के नाम से जानी जाती थी। यह भारत की एक ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर कंपनी है।

Edited By: Pawan Jayaswal
Updated on: June 18, 2024 15:06 IST
जेएसडबल्यू एमजी मोटर...- India TV Paisa
Photo:REUTERS जेएसडबल्यू एमजी मोटर इंडिया

जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया (JSW MG Motor India) ने अपने डीलरों को फंडिंग सोल्यूशंस उपलब्ध कराने के लिए टाटा कैपिटल (Tata Capital) के साथ साझेदारी की है। कंपनी बयान के अनुसार, इस साझेदारी का मकसद जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के डीलरों को कार्यशील पूंजी, सावधि ऋण, डेमो कार ऋण, लीजिंग समाधान और ऑफ-बैलेंस शीट संरचित समाधान के साथ समर्थन देना है, ताकि उनकी बढ़ती व्यावसायिक जरूरतों को पूरा किया जा सके। जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि टाटा कैपिटल के साथ साझेदारी से कंपनी के चैनल फंडिंग ऑप्शन का विस्तार होगा।

डीलर पार्टनर्स को मिलेंगे फाइनेंस सोल्यूशंस

उन्होंने कहा, ‘‘यह रणनीतिक साझेदारी हमारे डीलर साझेदारों को वित्तीय समाधान प्रदान करने और उन्हें अपने कारोबार को स्थायी रूप से बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।’’ साझेदारी पर टाटा कैपिटल के मुख्य परिचालन अधिकारी (एसएमई फाइनेंस) नरेन्द्र कामथ ने कहा, ‘‘हमारे उत्पाद जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के वितरण नेटवर्क को उपयुक्त संसाधनों के साथ उभरती संभावनाओं का सहजता से लाभ उठाने में सक्षम बनाएंगे।’’

यह है एक जॉइंट वेंचर

जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया साल 2024 से पहले तक एमजी मोटर इंडिया के नाम से जानी जाती थी। यह भारत की एक ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर कंपनी है। इसकी स्थापना 2019 में हुई थी। साल 2023 से यह मुंबई बेस्ड भारतीय मल्टीनेशनल संगठन जेएसडबल्यू ग्रुप और संघाई बेस्ड चीनी ऑटोमोटिव मैन्युफैक्चरर SAIC Motor का जॉइंट वेंचर है। SAIC Motor एक चीन सरकार के स्वामित्व वाला ऑटोमोबाइल मैन्यूफैक्चरर है, जो MG marque के तहत व्हीकल की मार्केटिंग करता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement