Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. New Year 2024: फूड डिलीवरी कंपनियों के लिए शानदार रहा नया साल, एक ही दिन में टूट गए कई वर्षों के रिकॉर्ड

New Year 2024: फूड डिलीवरी कंपनियों के लिए शानदार रहा नया साल, एक ही दिन में टूट गए कई वर्षों के रिकॉर्ड

New Year 2024: नए साल के अवसप पर फूड डिलीवरी कंपनियों को जमकर नए ऑर्डर मिले। इसने कई वर्षों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Updated on: January 01, 2024 20:32 IST
Zomato- India TV Paisa
Photo:FILE नववर्ष पर जमकर ऑनलाइन ऑर्डर दिए गए

फूड डिलीवरी और क्विक कॉमर्स कंपनियों जैसे जोमैटो, ब्लिंकिट और स्विगी कंपनियों के लिए शानदार रहा। इन कंपनियों की बिक्री ने कई वर्षों का रिकॉर्ड को तोड़ दिया। इन कंपनियों की सीईओ और संस्थापकों की ओर से सोशल मीडिया पर ये जानकारी साझा की गई।

कंपनियों को मिले ऑर्डर 

जोमैटो सह-संस्थापक और सीईओ दीपेंद्र गोयल ने बताया कि 31 दिसंबर की शाम को इतने ऑर्डर प्राप्त हुए हैं, जितने कुल मिलाकर 15,16,17,18,19 और 20 में मिलाकर आए थे। वहीं, क्विक कॉमर्स कंपनी ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींढसा ने कहा कि रविवार (31 दिसंबर) की शाम को आने वाले ऑर्डर की संख्या अब तक एक दिन में मिले ऑर्डर में सबसे अधिक है। 

इसके अलावा स्विगी के सीईओ रोहित कपूर ने कहा कि नई साल से पहले की शाम ने स्विगी फूड और इंस्टामार्ट पर ऑर्डर ने सभी रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है। उनकी ओर से एक अलग पोस्ट में बताया गया कि स्विगी पर ऑडर्स ने अपने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया है और यह वर्ल्डकप फाइनल से भी आगे निकल गया है। 

लोगों ने जमकर दी टिप 

नए साल की खुशी के मौके पर लोगों ने ऑर्डर देने के साथ उन्हें लेकर आए फूड डिलीवरी पर्सन को भी काफी टिप्स दी। जोमैटो के दीपेंद्र गोयल की ओर से बताया गया कि लोगों द्वारा जोमैटो के डिलीवरी पार्टनर्स को 97 लाख रुपये की टिप दी गई है। 

बता दें, बीते कुछ वर्षों में तेजी से ऑनलाइन फूड डिलीवरी का कल्चर बड़े महानगरों को साथ-साथ छोटे शहरों में भी बढ़ा है, जिससे कारण इन कंपनियों को बड़ी संख्या में ऑनलाइन ऑर्डर लोगों की ओर से दिए जा रहे हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement