Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. PNB ने निकाला Festival Bonanza offer, लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ मिल रहे ये फायदे

PNB ने निकाला Festival Bonanza offer, लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ मिल रहे ये फायदे

PNB की ओर से होम और कार लोन पर कई ऑफर्स निकाले गए हैं। इसमें जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ कई अन्य प्रकार को फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं।

Abhinav Shalya Written By: Abhinav Shalya
Updated on: November 05, 2023 11:39 IST
PNB- India TV Paisa
Photo:PTI PNB

देश के बड़े बैंकों में से एक पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की ओर से फेस्टिव सीजन को देखते हुए कई ऑफर्स निकाले  गए हैं। इन ऑफर्स के तहत ग्राहकों को कार और होम लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ कई फायदे दिए जा रहे हैं। ऐसे में ये उन ग्राहकों के लिए अच्छा मौका हो सकता है जो कि लंबे समय से घर या कार खरीदने के लिए लोन लोन लेने का इंतजार कर रहे हैं। 

8.40 प्रतिशत से शुरू लोन 

बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, होम लोन पर ब्याज दर 8.40 प्रतिशत से शुरू है। वहीं, कार लोन 8.75 प्रतिशत से शुरू हो रहे हैं। बता दें, लोन लेने के लिए अच्छा क्रेडिट स्कोर होन आवश्यक है। जितनी अधिक आपका क्रेडिट स्कोर होगा। उतनी ही कम ब्याज पर आपको होम लोन मिलेगा। इस कारण अपने क्रेडिट स्कोर को हमेशा अच्छा रखना चाहिए। 750 से अधिक का क्रेडिट स्कोर अच्छा माना जाता है। 

PNB ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

पीएनबी की ओर से इन ऑफर्स को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि पीएनबी में होम लोन और कार लोन पर शुरुआती ब्याज दर 8.40 प्रतिशत और 8.75 प्रतिशत है। 

इसके साथ ही अगर कोई व्यक्ति Festival Bonanza offer के तहत पीएनबी से कार और होम लोन लेता है तो उसे किसी प्रकार की प्रोसेसिंग फीस का भुगतान नहीं करना होगा। साथ ही डॉक्यूमेंटेशन का भी कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। 

लोन ट्रांसफर पर भी मिलेगा लाभ 

अगर कोई ग्राहक अपने लोन को बैंक में ट्रांसफर कराता है तो भी उसे कई तरह के फायदे मिलेंगे। इसमें जीरो लीगल और वैल्यूएशन चार्ज जैसे फायदे शामिल हैं। बता दें, आपको कभी भी होम लोन ट्रांसफर कराते समय हमेशा ब्याज दरों की तुलना करनी चाहिए। जिससे कि आप कम से कम ब्याज भरकर अपने लोन को पूरा कर पाएं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement