Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Raymond के एमडी गौतम सिंघानिया ने चौंकाया! 32 साल बाद पत्नी से हुए अलग

Raymond के एमडी गौतम सिंघानिया ने चौंकाया! 32 साल बाद पत्नी से हुए अलग

Raymond ग्रुप के एमडी गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी पत्नी नवाज से अलग होने का ऐलान किया। इसके साथ ही कहा कि वे दोनों मिलकर अपनी बेटियों का ध्यान रखेंगे।

Abhinav Shalya Written By: Abhinav Shalya
Updated on: November 13, 2023 17:18 IST
Gautam Singhania - India TV Paisa
Photo:गौतम सिंघानिया ट्विटर गौतम सिंघानिया और नवाज मोदी

रेमंड ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी से सोमवार को अलग होने का फैसला किया है। 58 वर्षीय गौतम और नवाज की शादी 1999 में हुई थी। नवाज मशूहर वकील नादर मोदी की बेटी है। 

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट 

गौतम सिंघानिया ने अपने एक्स हैंडल (पूर्व ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ये दिवाली पहले जैसी नहीं गई। मैनें और नवाज ने अलग होने का रास्ता चुना लिया है। उन्होंने आगे लिखा कि हम 32 वर्षों से एक कपल की तरह थे। माता-पिता के रूप में हम एक साथ बड़े हुए हैं और हमेशा एक दूसरे की ताकत बने हैं। इस दौरान हम प्रतिबद्धता, संकल्प और विश्वास के साथ आगे बढ़े और साथ ही हमारे जीवन में दो सबसे खूबसूरत चीजें भी आईं। हम दोनों साथ मिलकर अपने दो अनमोल हीरे निहारिका और निसा के लिए काम करते रहेंगे। 

पोस्ट में आगे उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में हमारे जीवन के बारे में काफी सारी बेबुनियाद अफवाहें फैलाई गई हैं। साथ ही लोगों से उनके निजी निर्णय का सम्मान करने को कहा और रिलेशनशिप से जुड़े सभी पहलुओं को सुलझाने के लिए और समय मांगा और सभी से सहयोग की अपील की। 

 
रेमंड ग्रुप का कारोबार 

रेमंड ग्रुप का कारोबार गारमेंट्स से लेकर रियल एस्टेट में फैला हुआ है। हाल में उनकी कंपनी की ओर से एमएमआर रीजन में तीन नए रियल एस्टेट प्रोजेक्ट लगाने का ऐलान किया था, जिनकी वैल्यू 5,000 करोड़ रुपये से भी अधिक थी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारा रियल्टी बिजनेस काफी अच्छी ग्रोथ कर रहा है। हम अपने प्रोजेक्ट की क्वालिटी के लेकर प्रतिबद्ध हैं। वित्त वर्ष 2022-23 में कंपनी की सेल्स 8200 करोड़ रुपये रही थी। वहीं कंपनी ने 537 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया था।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement