Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. WOW Winter Sale: नए साल में कीजिए सबसे सस्ती टिकट पर हवाई सफर, यहां मिल रहा है 31 दिसंबर तक मौका

WOW Winter Sale: नए साल में कीजिए सबसे सस्ती टिकट पर हवाई सफर, 31 दिसंबर तक यहां है मौका

अगर आप अपने ट्रैवल प्लान करते हैं तो सेल फेयर बुकिंग्स पर एक बार मुफ्त में डेट चेंज करवा सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 27, 2021 14:35 IST
WOW Winter Sale: नए साल में कीजिए...- India TV Paisa
Photo:PTI

WOW Winter Sale: नए साल में कीजिए सबसे सस्ती टिकट पर हवाई सफर, 31 दिसंबर तक यहां है मौका

Highlights

  • स्पाइसजेट ने अपनी WOW Winter Sale की घोषणा कर दी है
  • आपको सिर्फ 1122 रुपये में हवाई सफर का मौका मिल सकता है
  • आप 15 जनवरी से 15 अप्रैल तक की टिकट बुक कर सकते हैं

नई दिल्ली। नए साल पर अगर आपका घूमने फिरने का प्लान है तो आपके लिए अच्छी खबर हैं । आपको सिर्फ 1122 रुपये में हवाई सफर का मौका मिल सकता है। देश की प्रमुख एयरलाइंस स्पाइसजेट ने अपनी WOW Winter Sale की घोषणा कर दी है। इसके तहत आप 31 दिसंबर तक कम कीमत पर टिकट बुक कर सकते हैं। यह सेल आज से यानी 27 दिसंबर से शुरू हो चुकी है। ऑफर के तहत आप 15 जनवरी से 15 अप्रैल तक की टिकट बुक कर सकते हैं। 

स्पाइसजेट ने एक बयान में कहा है कि Wow Winter Sale के तहत कंपनी घरेलू नेटवर्क पर चेन्नई-बेंगलुरु, बेंगलुरु-चेन्नई, चेन्नई-हैदराबाद, जम्मू-श्रीनगर जैसे रूट पर 1,122 रुपए (सब कुछ मिलाकर) से शुरू होने वाले एकतरफा किराए की पेशकश कर रही है। इतना ही नहीं अगर आप अपने ट्रैवल प्लान करते हैं तो सेल फेयर बुकिंग्स पर एक बार मुफ्त में डेट चेंज  करवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए डिपार्चर डेट से कम से कम दो दिन पहले रिक्वेस्ट करना होगा।

फ्री वाउचर

इस सेल के दौरान टिकट बुक करने के दूसरे लाभों में 500 रुपए का एक कॉम्पलीमेंट्री फ्लाइट वाउचर शामिल है, जिसमें अगली यात्रा के लिए सभी सेल फेयर बुकिंग और स्पाइसमैक्स, पसंदीदा सीटों और प्रीफर्ड सर्विस जैसे ऐड-ऑन पर फ्लैट 25 प्रतिशत की छूट शामिल है। इसे 15 से 31 जनवरी की अवधि के दौरान भुनाया जा सकता है। यह 30 सितंबर, 2022 तक की यात्रा अवधि के लिए वैलिड है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को स्पाइसजेट की वेबसाइट पर प्रोमो कोड 'ADDON25' लागू करना होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement