Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अब फ्लिपकार्ट ही नहीं बल्कि अमेजन पर भी मिलेगा मोटो एक्‍स4 स्‍मार्टफोन, ऑफर भी जबर्दस्‍त

अब फ्लिपकार्ट ही नहीं बल्कि अमेजन पर भी मिलेगा मोटो एक्‍स4 स्‍मार्टफोन, ऑफर भी जबर्दस्‍त

मोटोरोला के दमदार फीचर वाले स्‍मार्टफोन मोटो एक्‍स 4 खरीदने के लिए आपको अब नया एड्रेस मिल गया है। अब मोटो एक्‍स4 स्‍मार्टफोन अमेजन इंडिया पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: May 01, 2018 13:14 IST
Moto- India TV Paisa

Moto

नई दिल्‍ली। मोटोरोला के दमदार फीचर वाले स्‍मार्टफोन मोटो एक्‍स 4 खरीदने के लिए आपको अब नया एड्रेस मिल गया है। अब मोटो एक्‍स4 स्‍मार्टफोन अमेजन इंडिया पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। आपको बता दें कि मोटोरोला ने Moto X4 स्मार्टफोन को पिछले साल नवंबर में भारीतय बाजार में लॉन्‍च किया था। तब से यह फोन भारत की सबसे बड़ी ई-कमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध था। वहीं अब इसे अमेजन पर भी उपलब्‍ध करा दिया गया है।

फोन के मुख्य फीचर की बात करें तो मोटो एक्‍स4 में डुअल रियर कैमरे, फ्रंट फ्लैश और वाटर रेसिस्टेंस जैसे फीचर्स दिए गए है। मोटो एक्स4 में अमेज़न एलेक्सा सपोर्ट भी है। लॉन्च के दौरान लेनोवो ने दावा किया था कि मोटो एक्‍स4 पहला ऐसा स्मार्टफोन है, जो स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर पर चलता है। अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32 जीबी की है। वहीं दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था। इसके बाद कंपनी ने 6 जीबी रैम वेरिएंट भी पेश किया था। अमेज़न इंडिया पर अभी दो वेरिएंट ही लिस्ट किए गए हैं। 6 जीबी रैम वेरिएंट की बिक्री सिर्फ फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध है। इसके अलावा आप कंपनी के ऑफलाइन स्‍टोर मोटो हब पर भी इसे खरीद सकते हैं।

अमेजन पर मोटो एक्‍स4 का 3 जीबी रैम वेरिएंट 20,999 रुपए में उपलब्‍ध है। वहीं 4 जीबी वेरिएंट 22,999 रुपए में मिल रहा है। स्मार्टफोन सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू रंग वेरिएंट में उपलब्ध है। अमेजन पर यहां कुछ खास ऑफर भी मिल रहे हैं। यहां पर आप नो कॉस्‍ट ईएमआई का फायदा ले सकते हैं, जिसमें ज़ीरो प्रोसेसिंग फीस का फायदा मिलेगा। ईएमआई 1,749 रुपये से शुरू हो रही है। ध्यान रहे, ज़ीरो ईएमआई का लाभ 2 मई तक ही लिया जा सकता है। इसके अलावा 2,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट यहां लिया जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement