Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. नए 5-जी आईपैड पर काम कर रहा apple

नए 5-जी आईपैड पर काम कर रहा apple

एप्पल एक नए 5-जी फोल्डेबल आईपैड पर काम कर रहा है, जिसे अगले वर्ष लांच किया जा सकता है। यह बात एक मीडिया रिपोर्ट में कही गई है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 07, 2019 12:09 IST
Apple is working on a new 5G-enabled iPad with a foldable display- India TV Paisa
Photo:IMAGE VIA LUNA DISPLAY

Apple is working on a new 5G-enabled iPad with a foldable display

सैन फ्रांस्सिको। एप्पल एक नए 5-जी फोल्डेबल आईपैड पर काम कर रहा है, जिसे अगले वर्ष 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। यह बात एक मीडिया रिपोर्ट में कही गई है। समाचार पोर्टल 9 टू 5 मैक ने शुक्रवार को बताया कि लंदन स्थित आईएचएस मार्केट के विश्लेषक जेफ लिन का दावा है कि एप्पल गुपचुप तरीके से इस आईपैड पर काम कर रहा है।

9 टू 5 मैक ने कहा, "यह उत्पाद जाहिर तौर पर मैकबुक आकार की स्क्रीन की सुविधा देगा। आईपेड प्रो 12.9 इंच की स्क्रीन के साथ पहले ही सबसे ऊपर है।" 

वर्तमान में किसी भी एप्पल डिवाइस में 5-जी क्नेक्टिविटी नहीं है। अब कंपनी तीन आईफोन लांच कर सकती है। इनमें 6.7 इंच और 5.4 इंच के 5-जी आईफोन शामिल हैं। इसी के साथ मध्यम आकार के 6.1 इंच के आईफोन में 5-जी नहीं होगा जिससे इसके सस्ता होने की भी उम्मीद की जा रही है।

एप्पल के 5-जी में प्रवेश करने से पहले ही अन्य कंपनियों ने भी विश्व के कई शहरों में 5-जी परीक्षण शुरू कर दिया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement