Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Apple ने 'नो साउंड' समस्या के लिए आईफोन 12, 12 प्रो सर्विस प्रोग्राम किया पेश

Apple ने 'नो साउंड' समस्या के लिए आईफोन 12, 12 प्रो सर्विस प्रोग्राम किया पेश

एप्पलइनसाइडर के अनुसार, आईफोन 12 और आईफोन 12प्रो सर्विस प्रोग्राम फॉर नो साउंड इश्यूज अक्टूबर 2020 और अप्रैल 2021 के बीच निर्मित सीमित उपकरणों को कवर करता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 28, 2021 15:56 IST
Apple ने 'नो साउंड' समस्या के लिए आईफोन 12, 12 प्रो सर्विस प्रोग्राम किया पेश- India TV Paisa
Photo:APPLE

Apple ने 'नो साउंड' समस्या के लिए आईफोन 12, 12 प्रो सर्विस प्रोग्राम किया पेश

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल ने आईफोन 12 और आईफोन 12 प्रो मॉडल के लिए एक नए सेवा कार्यक्रम की घोषणा की है, जिसमें कॉल करते या रिसीव करते समय आवाज की समस्या हो रही है। एप्पलइनसाइडर के अनुसार, आईफोन 12 और आईफोन 12प्रो सर्विस प्रोग्राम फॉर नो साउंड इश्यूज अक्टूबर 2020 और अप्रैल 2021 के बीच निर्मित सीमित उपकरणों को कवर करता है। कंपनी ने नोट किया कि आईफोन 12 मिनी और आईफोन 12 प्रो मैक्स सहित अन्य आईफोन मॉडल कार्यक्रम का हिस्सा नहीं हैं।

कार्यक्रम और इसकी शर्तों का विवरण देने वाले एक दस्तावेज के अनुसार, आईफोन 12 और 12 प्रो मॉडल का बहुत छोटा प्रतिशत एक घटक के कारण ध्वनि समस्याओं का अनुभव कर सकता है जो रिसीवर मॉड्यूल पर फेल हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रभावित इकाइयां कॉल करते या प्राप्त करते समय रिसीवर से आवाज नहीं निकालती हैं।

प्रभावित लोग अपने आईफोन12 या 12 प्रो यूनिट को एप्पल अधिकृत सेवा प्रदाता के पास मुफ्त सेवा के लिए ले जा सकते हैं। हमेशा की तरह, सेवा से पहले उपकरणों का निरीक्षण किया जाएगा और ग्राहकों को मरम्मत के लिए भुगतान करना पड़ सकता है जो ऑडियो फिक्स को पूरा करने में बाधा डालते हैं। पहली खुदरा बिक्री के बाद दो साल के लिए कार्यक्रम प्रभावित आईफोन 12 और आईफोन12 प्रो उपकरणों को कवर करता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement