Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. एप्पल चौथी पीढ़ी के आईपैड की जगह लाएगा आईपैड एयर-2, अत्याधुनिक फीचर्स से होगा लैस

एप्पल चौथी पीढ़ी के आईपैड की जगह लाएगा आईपैड एयर-2, अत्याधुनिक फीचर्स से होगा लैस

एप्पल की चौथी पीढ़ी वाले आईपैड का इस्तेमाल करने वाले अगर इसे बदलना चाहते हैं तो एप्पल उनके लिए अधिक क्षमतावान आईपैड एयर-2 लाने वाली है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Published on: April 17, 2017 13:22 IST
एप्पल चौथी पीढ़ी के आईपैड की जगह लाएगा आईपैड एयर-2, अत्याधुनिक फीचर्स से होगा लैस- India TV Paisa
एप्पल चौथी पीढ़ी के आईपैड की जगह लाएगा आईपैड एयर-2, अत्याधुनिक फीचर्स से होगा लैस

न्यूयार्क। एप्पल की चौथी पीढ़ी वाले आईपैड का इस्तेमाल करने वाले अगर इसे बदलना चाहते हैं तो एप्पल उनके लिए अधिक क्षमतावान आईपैड एयर-2 लाने वाली है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक आईपैड एयर-2 जल्द ही एप्पल के स्टोर और अन्य आधिकारिक सेवा प्रदाताओं के पास उपलब्ध होगी।

वेबसाइट ‘9टू5मैक’ पर शनिवार को प्रसारित खबर में कहा गया है कि वास्तव में एप्पल ऐसा इसलिए कर रही है, क्योंकि कंपनी के पास पुरानी पड़ चुकी चौथी पीढ़ी का आईपैड बचा ही नहीं है और कंपनी आगे से इसका उत्पादन भी नहीं करना चाहती।

एप्पल ने अपने कर्मचारियों से ग्राहकों को बदली जा सकने वाली चौथी पीढ़ी के आईपैड के बारे में जानकारी देने के लिए भी कहा है।

आईपैड एयर-2 को सुनहरे रंग के अतिरिक्त विकल्प के साथ भी उतारा जाएगा। इसे 32 जीबी और 128 जीबी दो स्टोरेज क्षमता के साथ पेश किया जाएगा, जबकि 16 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज क्षमता वाले संस्करण बंद कर दिए जाएंगे।  ऐसे में जो ग्राहक पुराना चौथी पीढ़ी वाला आईपैड बदलकर नया आईपैड एयर-2 लेंगे उन्हें न सिर्फ अत्याधुनिक फीचर मिलेंगे, बल्कि बढ़ी हुई स्टोरेज क्षमता भी मिलेगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement