Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. APPS KA BAAP होगा 18 मार्च को लॉन्‍च, हर किसी के लिए होगा फायदेमंद

APPS KA BAAP होगा 18 मार्च को लॉन्‍च, हर किसी के लिए होगा फायदेमंद

बेस्टन इंडिया ने एक ऐसे ही सेंट्रलाइज्ड एप प्लेटफॉर्म की पहचान की है और कंपनी ने महीनों की मेहनत के बाद इसे तैयार करने में सफलता पाई है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 12, 2021 15:01 IST
APPS KA BAAP is launching on 18th March- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

APPS KA BAAP is launching on 18th March

नई दिल्‍ली। हम अपने फोन को प्‍यार करते हैं और उससे भी ज्‍यादा सोशल एप्‍स को, जो हमारे दैनिक जीवन का एक अभिन्‍न हिस्‍सा बन चुके हैं। आसान शब्‍दों में कहे तो, हर एप के लिए हमें हर बार एक जैसा ही जटिल काम करना पड़ता है। सोचिए अगर हामरी सारी पसंदीदा एप्‍स केवल एक ही एप में मर्ज हो जाएं तो क्‍या होगा। इससे हमारा जीवन थोड़ा आसान हो जाएगा। यह में मल्‍टीपल एप्स को अपडेट करने से भी बचाएगा।   

बेस्‍टन इंडिया ने एक ऐसे ही सेंट्रलाइज्‍ड एप प्‍लेटफॉर्म की पहचान की है और कंपनी ने महीनों की मेहनत के बाद इसे तैयार करने में सफलता पाई है। इस एक एप की मदद से यूजर्स सोश्‍लाइजिंग, कम्‍यूनिकेटिंग, क्रे‍एटिंग कंटेंट, एंटरटेनमेंट और मोनेटाइजिंग सभी कुछ कर सकते हैं।

गहन रिसर्च, डाटा कलेक्‍शन और स्‍मूथ यूआई की डिजाइन के बाद बेस्‍टन इंडिया ने एक वर्चुल प्‍लेटफॉर्म एप्‍स का बाप को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस प्‍लेटफॉर्म पर हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। कंटेंट क्रिएशन की बात करें तो यहां शॉर्ट वीडियो से लेकर इंस्‍टैंट चैटिंग मैसेंजर तक उपलब्‍ध है। गूगल प्‍लेस्‍टोर पर उपलब्‍ध एप्‍स का बाप न केवल यूजर फ्रेंडली है बल्कि कई मायनों में यह यूजर-लविंग भी है।

एप्‍स का बाप प्‍लेटफॉर्म को प्रत्‍येक सोशल नीड को समाहित कर तैयार किया गया है। यह सभी क्षेत्रों और विचारधाराओं के लोगों को एक ही प्‍लेटफॉर्म पर एक साथ लाता है। 18 मार्च को एप्‍स का बाप एप को टीवी जगत के कलाकार जय भानुशाली द्वारा लॉन्‍च किया जाएगा।   

Holi Offer: होली पर घर जाने के लिए सस्‍ते में मिलेंगे हवाई टिकट, जानिए पूरे ऑफर्स

Reliance Jio के इस प्लान में साल भर मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डेटा

SBI में सुकन्या खाता खोलकर संवारें अपनी बिटिया का भविष्य, घर बैठे अपनाएं ये प्रोसेस

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement