Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Holi Offer: होली पर घर जाने के लिए सस्‍ते में मिलेंगे हवाई टिकट, जानिए पूरे ऑफर्स

Holi Offer: होली पर घर जाने के लिए सस्‍ते में मिलेंगे हवाई टिकट, जानिए पूरे ऑफर्स

लाखों लोग हैप्पीईजीगो के साथ होटल और फ्लाइट की बुकिंग करते हैं और हैप्पीईजीगो डील्स, कूपन और प्रमोशनल ऑफर्स के साथ बड़ी बचत का फायदा उठाते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: March 12, 2021 13:35 IST
Millions of people book hotels and flights with HappiGego and take advantage of huge savings with Ha- India TV Paisa
Photo:INDIA TV

Holi special offers for cheap flight ticket booking, Holi Offer: होली पर घर जाने के लिए सस्‍ते में मिलेंगे हवाई टिकट, जानिए पूरे ऑफर्स 

नई दिल्‍ली। होली पर घर जाने के लिए भारत की अग्रणी ऑनलाइन ट्रेवल एग्रीगेटर्स हैप्‍पीईजीगो (HappyEasyGo) ने अपने उपभोक्‍ताओं को पॉकेट-फ्रेंडली अनुभव प्रदान करने के लिए आकर्षक और शानदार ऑफर्स की पेशकश की है। हैप्‍पीईजीगो ने बड़े दिग्‍गज खिलाडि़यों अमेजन पे (Amazon Pay), मोबीक्विक (MobiKwik), जेस्‍ट मनी (Zest Money), ओला मनी (Ola Money) और एक अग्रणी भारतीय बैंक बैंक ऑफ बड़ोदा (Bank of Baroda) के साथ भागीदारी की है।

हैप्‍पीईजीगो डॉट कॉम पर घरेलू फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए अमेजन पे का उपयोग करने वाले उपभोक्‍ताओं को फ्लैट 700 रुपये का डिस्‍काउंट मिलेगा। इसके अलावा HEGAMZ कोड का उपयोग करने पर अतिरिक्‍त 5 प्रतिशत (750 रुपये तक का) तक का कैशबैक भी मिलेगा।

मोबीक्विक के साथ, कूपन कोड HEGMBW1 का उपयोग कर मोबिक्विक के जरिये सभी फ्लाइट बुकिंग पर इंस्‍टैंट फ्लैट 300 रुपये की छूट और 300 रुपये का मोबीक्विक इंस्‍टैंट कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर सभी दिन 31 मार्च तक उपलब्‍ध रहेगा।

हैप्‍पीईजीगो द्वारा एक अन्‍य ऑफर बैंक ऑफ बड़ोदा क्रेडिट कार्ड के साथ है, जिसपर सभी घरेलू फ्लाइट ब‍ुकिंग पर उपभोक्‍ताओं को फ्लैट 900 रुपये का डिस्‍काउंट मिलेगा। यह ऑफर केवल बैंक ऑफ बड़ोदा क्रेडिट कार्ड उपभोक्‍ताओं के लिए है और यह ऑफर 31 मार्च तक प्रत्‍येक शनिवार को उपलबध होगा। इसके लिए उपभोक्‍ताओं को कूपन कोड HEGBOB का उपयोग करना होगा।  

हैप्‍पीईजीगो ने जेस्‍टमनी (नो-कॉस्‍ट ईएमआई) के साथ भी समझौता किया है, जिसमें डोमेस्टिक फ्लाइट की बुकिंग पर फ्लैट 10 प्रतिशत यानी 2000 रुपये तक का डिस्‍काउंट मिलेगा। घरेल होटल की बुकिंग पर भी 10 प्रतिशत तक यानी 10,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके लिए कूपन कोड EMIZESTHEG और EMIZESTHEGH उपयोग करना होगा।

ओला मनी के साथ हैप्‍पीईजीगो फ्लैट 300 रुपये ऑफ देगा और ओला मनी पोस्‍ट पेड द्वारा घरेलू फ्लाइट की बुकिंग पर 150 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का सुनिश्चित कैशबैक भी देगाा। इसके लिए कूपन कोड HEGOLAA का उपयोग करना होगा।

हैप्‍पीईजीगो की स्‍थापना 2017 में हुई थी और यह भारत में तेजी से विकसित होता ओटीए प्‍लेटफॉर्म है। लाखों लोग हैप्‍पीईजीगो के साथ होटल और फ्लाइट की बुकिंग करते हैं और हैप्‍पीईजीगो डील्‍स, कूपन और प्रमोशनल ऑफर्स के साथ बड़ी बचत का फायदा उठाते हैं।  

यह भी पढ़ें: वेरीफ‍िकेशन के लिए बार-बार Aadhaar number बताने की नहीं है जरूरत, करें हर बार इसका इस्‍तेमाल

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों का मुफ्त में कोरोना वैक्सीनेशन कराने वाली कंपनियों की संख्या बढ़ी, ये रही लिस्ट

यह भी पढ़ें: OMG! यहां LPG गैस सिलेंडर की कीमत 1863 रुपये, कमर्शियल सिलेंडर आता है 7168 रुपये में

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान ने टेके भारत के सामने घुटने, लिया ये फैसला

यह भी पढ़ें: SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी: हॉलीडे पर जाने और शादी करने के लिए दे रहा है पैसे, ऐसे करें अप्‍लाई

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement