1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी: हॉलीडे पर जाने और शादी करने के लिए दे रहा है पैसे, ऐसे करें अप्‍लाई

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी: हॉलीडे पर जाने और शादी करने के लिए दे रहा है पैसे, ऐसे करें अप्‍लाई

हॉलीडे पर जाना है लेकिन बजट नहीं है? चिंता न करें। योनो पर प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए अप्लाई करें और 9.60 प्रतिशत ब्याज दर जैसी आकर्षक डील का लाभ उठाएं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 11, 2021 12:56 IST
SBI offer money to go holiday and get married to customers how to apply avail this scheme details- India TV Paisa
Photo:INDIA TV

SBI offer money to go holiday and get married to customers how to apply avail this scheme details

नई दिल्‍ली। देश के सबसे बड़े सार्वजनिक बैंक भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) ने अपने ग्राहकों को हॉलीडे और डेस्‍टीनेशन वेडिंग की प्‍लानिंग के लिए खास पेशकश की है। बैंक ने अपने ग्राहकों को परिवार के साथ घूमने जाने और शानदार शादी करने के लिए आकर्षक ब्‍याज दर पर पर्सनल लोन की पेशकश की है। यदि आप भी अपने परिवार को विदेश की सैर कराने या अपने भाई-बहन की शानदार शादी करने की योजना बना रहे हैं, तो एसबीआई इसमें आपकी मदद कर सकता है।

एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट कर कहा है कि हॉलीडे पर जाना है लेकिन बजट नहीं है? चिंता न करें। योनो पर प्री-अप्रूव्‍ड पर्सनल लोन के लिए अप्‍लाई करें और 9.60 प्रतिशत ब्‍याज दर जैसी आकर्षक डील का लाभ उठाएं। बैंक ने कहा कि योना एप पर केवल 4 क्लिक में ये लोन मिल जाएगा।

बैंक ने आगे कहा कि पर्सनल लोन के लिए अपनी पात्रता जानने के लिए ग्राहक PAPL <space> < SBI अकाउंट नंबर के अंतिम 4 अंक> लिखकर 567676 पर एसएमएस करें।

एक दूसरे ट्वीट में एसबीआई ने कहा है कि अगर डेस्‍टीनेशन वेडिंग का प्‍लान हहो तो पहले एसबीआई करो। अभी पर्सनल लोन के लिए अप्‍लाई करें और सबसे कम 9.60 प्रतिशत ब्‍याज दर का लाभ उठाएं। बैंक ने कहा कि http://sbiyono.in पर केवल 4 क्लिक पर प्री-अप्रूव्‍ड पर्सनल लोन प्राप्‍त किया जा सकता है।

हड़ताल की वजह से कामकाज पर पड़ेगा असर

देश के सरकारी और ग्रामीण बैंकों की हड़ताल 15 और 16 मार्च को है। 2 दिन की देशव्यापी बैंक हड़ताल (bank strike) के कारण भारतीय स्टेट बैंक (SBI State Bank of India) का कामकाज 15 और 16 मार्च को प्रभावित होने की संभावना है। सरकारी बैंकों के निजीकरण करने के फैसले के विरोध में इस हड़ताल का ऐलान किया गया है। एसबीआई ने शेयर बाजारों को बताया कि यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस (यूएफबीयू) ने 15 और 16 मार्च 2021 को बैंक कर्मचारियों द्वारा अखिल भारतीय हड़ताल का ऐलान किया गया है। ऐसे में बैंकिंग सेवाओं से जुड़े कामकाज पर असर पड़ सकता है। 15 और 16 मार्च को बैंक हड़ताल होने पर लगातार चार दिन बैंकिंग कामकाज बंद रहेगा क्योंकि 14 मार्च को रविवार है और 13 मार्च को दूसरा शनिवार है।

यह भी पढ़ें: इस सरकारी बैंक के ग्राहक 30 जून तक ही कर पाएंगे चेक बुक, IFSC/MICR का उपयोग....

यह भी पढ़ें: भारी डिस्‍काउंट पर घर खरीदने का मौका, Tata Housing की flash sale 12 मार्च से होगी शुरू 

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार की इस स्कीम का उठाएं फायदा, हर महीने खाते में आएंगे 5000 रुपये !

यह भी पढ़ें: महिलाएं इस बैंक में जरूर खुलवाएं बचत खाता, मिलेगा अधिकतम 7 प्रतिशत तक ब्‍याज

Write a comment
X