Tuesday, May 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Coolpad ने भारत में लॉन्‍च किया 4 जीबी रैम वाला स्‍मार्टफोन Max

Coolpad ने भारत में लॉन्‍च किया 4 जीबी रैम वाला स्‍मार्टफोन Max

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Coolpad ने भारत में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज वाला अपना नया स्‍मार्टफोन Max लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 24,999 रुपये है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: May 20, 2016 18:26 IST
Coolpad ने भारत में लॉन्‍च किया 4 जीबी रैम वाला स्‍मार्टफोन Max, कीमत 24,999 रुपए- India TV Paisa
Coolpad ने भारत में लॉन्‍च किया 4 जीबी रैम वाला स्‍मार्टफोन Max, कीमत 24,999 रुपए

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी Coolpad ने भारत में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज वाला अपना नया स्‍मार्टफोन Max लॉन्च कर दिया है। यह भारत में पेश कंपनी का अब तक का सबसे महंगा फोन है। इसकी कीमत 24,999 रुपये है।इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें आप एक साथ दो जीमेल, दो व्‍हाट्सएप अकाउंट हैंडल कर सकते हैं। कंपनी ने इस फोन की बिक्री के लिए ऑनलाइन साइट अमेजन के साथ करार किया है। इस फोन की पहली फ्लैश सेल अमेज़न इंडिया पर 30 मई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

क्‍या हैं कूलपैड मैक्‍स की खासियतें

Coolpad मैक्स के इस हाइएंड फोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन के डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौजूद है। अपने नाम की तरह ही यह फोन स्‍पेसिफिकेशंस में भी मैक्‍स है। मल्टी-टास्किंग के लिए मौजूद है 4 जीबी का रैम। फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। हैंडसेट में माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट भी मौजूद है। यह एक डुअल सिम डुअल स्टैंडबाय डिवाइस है। इस फोन में डुअल इन वन फ़ीचर भी मौजूद है। इस फ़ीचर को यूज़र की प्राइवेसी को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

तस्वीरों में देखिए 25000 रुपए से कम कीमत के स्मार्टफोन

Under 25000 smartphone

one-plus (1)IndiaTV Paisa

yu (1)IndiaTV Paisa

mi (1)IndiaTV Paisa

honorIndiaTV Paisa

moto (2)IndiaTV Paisa

nexus (1)IndiaTV Paisa

एक साथ चला सकेंगे दो Gmail और व्‍हाट्सएप

Coolpad मैक्स में यूज़र के लिए मैमोरी दो हिस्सों में उपलब्ध होगा। यूज़र इस हैंडसेट में एक साथ दो जीमेल आईडी, दो व्हाट्सऐप और फेसबुक अकाउंट भी इस्तेमाल किए जा सकते हैं। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर है जो एलईडी फ्लैश से लैस है। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। यह 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और अन्य आम कनेक्टिविटी फ़ीचर के साथ आएगा। इसको पावर देने का काम करेगी 2800 एमएएच की बैटरी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement