Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi Mi TV के Horizon Edition की भारत में आज पहली सेल, कीमत बेहद कम

Xiaomi के लेटेस्ट Mi TV 4A Horizon Edition की पहली सेल आज, कीमत 13,499 रुपये

First sale of Xiaomi Mi TV Horizon Edition: चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi के नए Mi TV 4A Horizon Edition स्मार्ट टीवी को आज पहली बार सेल में उपलब्ध होगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 11, 2020 10:17 IST
Xiaomi TV- India TV Paisa
Photo:XIAOMI

Xiaomi TV

First sale of Xiaomi Mi TV Horizon Edition: चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी Xiaomi के नए Mi TV 4A Horizon Edition स्मार्ट टीवी को आज पहली बार सेल में उपलब्ध होगा। Xiaomi ने इसी हफ्ते अपनी स्मार्ट टीवी की 4A Horizon Edition को भारत में लॉन्च किया था। इसकी खासियत इसकी बेजल लेस डिजाइन है। कंपनी ने Horizon Edition को दो स्क्रीन साइज में उतारा है। ये टीवी 32-इंच और 43-इंच में उपलब्ध होंगे। आज शुक्रवार को केवल 32-इंच मॉडल को सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है।

भारत में Mi TV 4A Horizon Edition के 32-इंच के टीवी की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है। यही टीवी आज सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट, शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट और मी होम स्टोर्स पर शुरू होगी। जल्द ही इस मॉडल को मी स्टोर्स, मी स्टूडियो और शाओमी के ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

इस टीवी की खासियतों के बारे में जिक्र करें तो नए टीवी मॉडल में बेजल लेस डिजाइन दिया गया है। शाओमी के इस नए टीवी मॉडल में क्वॉड कोर प्रोसेसर, Mali-450 GPU और 1GB रैम दिया गया है। ये टीवी 8GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इसमें 1,368x768 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ HD रेडी डिस्प्ले दिया गया है। इस टीवी में DTS-HD सराउंड के साथ 20W स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं और ये एंड्रॉयड TV 9.0 बेस्ड पैचवॉल पर चलता है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.2, तीन HDMI पोर्ट्स, दो USB पोर्ट्स और ईथरनेट पोर्ट के साथ-साथ 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement