Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Redmi 4 सहित Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स की कुछ ही मिनटों में शुरू होगी फ्लैश सेल, अभी से यहां कर लें लॉग इन

Redmi 4 सहित Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स की कुछ ही मिनटों में शुरू होगी फ्लैश सेल, अभी से यहां कर लें लॉग इन

Xiaomi का Redmi 4 स्‍मार्टफोन आज अमेजन के साथ-साथ mi.com पर कंपनी की थर्ड एनिवर्स‍री सेल में उपलब्‍ध होने वाला है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: July 20, 2017 11:50 IST
Redmi 4 सहित Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स की कुछ ही मिनटों में शुरू होगी फ्लैश सेल, अभी से यहां कर लें लॉग इन- India TV Paisa
Redmi 4 सहित Xiaomi के इन स्मार्टफोन्स की कुछ ही मिनटों में शुरू होगी फ्लैश सेल, अभी से यहां कर लें लॉग इन

नई दिल्‍ली। Xiaomi का Redmi 4 स्‍मार्टफोन आज अमेजन के साथ-साथ mi.com पर कंपनी की थर्ड एनिवर्स‍री सेल में उपलब्‍ध होने वाला है। mi.com पर आयोजित सेल में आपको यह फोन मात्र एक रुपए में खरीदने का मौका मिल सकता है। इसके अलावा, कुछ ही मिनटों बाद यानि आज 12 बजे से इसे अमेजन इंडिया से भी खरीदा जा सकता है। Redmi 4 की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में 6,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को तीन अलग-अलग वैरिएंट्स में पेश किया गया था।  इसके तीनों वैरिएंट्स क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर आधारित हैं।

फोन के बेस वैरिएंट में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 6,999 है। आप Mi.com पर होने वाली इस सेल में Xiaomi Redmi 4 के अलावा Redmi Note 4 और Redmi 4A भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि आप आज होने वाली इस सेल में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध हुए Xiaomi Mi Max 2 स्मार्टफोन को भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड नॉगेट और VoLTE से लैस एक्‍वा जेनिथ स्‍मार्टफोन, कीमत 3,999 रुपए

Redmi 4 के दूसरे वैरिएंट में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसकी कीमत 8,999 रुपए है। इसके साथ ही तीसरे वैरिएंट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए है। यह स्मार्टफोन गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Redmi 4 के साथ कुछ ऑफर्स भी मिल रहे हैं जैसे हंगामा प्ले की ओर से आपको हंगामा म्यूजिक का 12 महीने और हंगामा प्ले का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही आपको वोडाफ़ोन की ओर से 45GB डाटा 5 महीने के लिए मिल रहा है। साथ ही किन्‍डल की ओर से आपको 200 रुपए का प्रमोशनल क्रेडिट मिल रहा है जो किनडल बुक्स के लिए है।

यह भी पढ़ें : अब फोन में होगा आपका आधार, UIDAI ने लॉन्‍च किया mAadhaar एंड्रॉयड एप

Redmi 4 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Redmi 4 में 5-इंच एचडी आईपीएस डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस फोन में 1.4GHz क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 435 प्रोसेसर है। इसके अलावा फोन में 2GB/3GB/4GB रैम और 16GB/32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग कर इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश, ऑटो फोकस (PDAF सपोर्ट) के साथ 13MP का रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Redmi 4 में 4,100 mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन को एक बार चार्ज करने के बाद यह 18 दिन स्टैंड बाए टाइम देगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement