Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi Redmi 4 की आज फिर होगी फ्लैश सेल, 3 बजे से Amazon पर कर सकते हैं खरीदारी

Xiaomi Redmi 4 की आज फिर होगी फ्लैश सेल, 3 बजे से Amazon पर कर सकते हैं खरीदारी

अगर आप Xiaomi के हाल में लॉन्‍च हुए स्‍मार्टफोन Redmi 4 खरीदना चाहते हैं और अबतक नहीं खरीद पाए हैं तो आपके लिए आज फिर एक अच्‍छा मौका है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: August 09, 2017 13:13 IST
Xiaomi Redmi 4 की आज फिर होगी फ्लैश सेल, 3 बजे से Amazon पर कर सकते हैं खरीदारी- India TV Paisa
Xiaomi Redmi 4 की आज फिर होगी फ्लैश सेल, 3 बजे से Amazon पर कर सकते हैं खरीदारी

नई दिल्‍ली। अगर आप Xiaomi के हाल में लॉन्‍च हुए स्‍मार्टफोन Redmi 4  की खरीदारी अबतक नहीं कर पाए हैं तो आपके लिए आज फिर एक अच्‍छा मौका है। एक बार फिर से यह स्‍मार्टफोन फ्लैश सेल में उपलब्‍ध हो रहा है। फ्लैश सेल अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर दोपहर 3 बजे शुरू होने जा रही है। Xiaomi ने Redmi 4 को भारत में 3 वैरिएंट के साथ उतारा है। सबसे सस्‍ता मॉडल 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वाला है। इसकी कीमत 6,999 रुपए होगी। वहीं, दूसरा वैरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरज वाला है जिसकी कीमत 8999 रुपए है। वहीं तीसरा वैरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 10,999 रुपए है। आपको बता दें कि एक महीने के भीतर ही 10 लाख Redmi 4 स्‍मार्टफोन की बिक्री हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :Lenovo 9 अगस्‍त को लॉन्‍च करेगी भारत में अपना नया K8 नोट स्मार्टफोन, 14 हजार रुपए हो सकती है कीमत

ये हैं इसके स्‍पेसिफिकेशंस

Redmi 4 के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। इस पर 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले की सुरक्षा दी गई है। स्‍क्रीन का रिजोल्‍यूशंस 1280 x 720 पिक्सल है। यूजर्स के पास इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,100 mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें :अमेजन से भी खरीद सकते हैं नोकिया 6 स्‍मार्टफोन, शानदार ऑफर्स पाने के लिए करवाना होगा रजिस्‍ट्रेशन

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement