Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारत में शुरू हुई फ्लिपकार्ट के बिलियन कैप्‍चर प्‍लस की बिक्री, ऑफर्स इतने बड़े कि फ्री हो जाएगा फोन

भारत में शुरू हुई फ्लिपकार्ट के बिलियन कैप्‍चर प्‍लस की बिक्री, ऑफर्स इतने बड़े कि फ्री हो जाएगा फोन

फ्लिपकार्ट पर अब खुद फ्लिपकार्ट ब्रांड के फोन बिलियन कैप्‍चर प्‍लस की बिक्री शुरू हो गई है। कंपनी ने यह फोन पिछले दिनों ही भारत में लॉन्‍च किया था।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 15, 2017 16:56 IST
भारत में शुरू हुई फ्लिपकार्ट के बिलियन कैप्‍चर प्‍लस की बिक्री, ऑफर्स इतने बड़े कि फ्री हो जाएगा फोन- India TV Paisa
भारत में शुरू हुई फ्लिपकार्ट के बिलियन कैप्‍चर प्‍लस की बिक्री, ऑफर्स इतने बड़े कि फ्री हो जाएगा फोन

नई दिल्‍ली। ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर अब खुद फ्लिपकार्ट ब्रांड के फोन बिलियन कैप्‍चर प्‍लस की बिक्री शुरू हो गई है। कंपनी ने यह फोन पिछले दिनों ही भारत में लॉन्‍च किया था। फ्लिपकार्ट दूसरे फोन की तरह अपने फोन पर भी भारी भरकम ऑफर दे रही है। इस फोन की कीमत की बात करें तो 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 10,999 रुपए है। 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट खरीदने के लिए 12,999 रुपए खर्च करने होंगे।

फोन के साथ मिल रहे बेशुमार ऑफर्स की बात करें तो बिलियन कैप्चर+ यदि आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। वहीं यदि आप अपने पुराने फोन से बिलियन कैप्‍चर प्‍लस को एक्सचेंज करते हैं तो आपको 12,999 रुपए की छूट मिलेगी। इसके अलावा यदि आप आइडिया कस्‍टमर हैं तो आपको कंपनी की ओर से 60 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं बल्कि सोनीलिव का तीन महीने का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और 249 रुपये का ओला शेयर पास भी मिलेंगे।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल है। फोन की स्क्रीन को सुरक्षा देने के लिए इसमें 2.5डी ड्रैगनट्रैल ग्लास दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर है। जैसा कि बताया गया है कि फोन में 3 और 4 जीबी रैम और 32 औश्र 64 जीबी स्‍टोरेज दी गई है। दोनों ही वेरिएंट की स्टोरेज को जरूरत पड़ने पर यूजर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा सकता है। बिलियन कैप्चर प्‍लस में 13 मेगापिक्सल (आरजीबी) और 13 मेगापिक्सल (मोनोक्रोम) लेंस दिया गया है। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement