Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ऑनर 8 लाइट के साथ आई ट्रिपल जीरो फाइनेंस स्‍कीम, शून्‍य डाउनपेमेंट पर मिलेगा स्‍मार्टफोन

ऑनर 8 लाइट के साथ आई ट्रिपल जीरो फाइनेंस स्‍कीम, शून्‍य डाउनपेमेंट पर मिलेगा स्‍मार्टफोन

चाइनीज दिग्‍गज हुवावे के मोबाइल ब्रांड ऑनर अपने लेटेस्‍ट फोन ऑनर 8 लाइट के लिए खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी का यह ऑफर है ट्रिपल जीरो फाइनेंस स्‍कीम।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: August 05, 2017 18:15 IST
ऑनर 8 लाइट के साथ आई ट्रिपल जीरो फाइनेंस स्‍कीम, बगैर किसी डाउनपेमेंट पर मिलेगा स्‍मार्टफोन- India TV Paisa
ऑनर 8 लाइट के साथ आई ट्रिपल जीरो फाइनेंस स्‍कीम, बगैर किसी डाउनपेमेंट पर मिलेगा स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी हुवावे का मोबाइल ब्रांड ऑनर अपने लेटेस्‍ट फोन ऑनर 8 लाइट के लिए खास ऑफर लेकर आया है। कंपनी का यह ऑफर है ट्रिपल जीरो फाइनेंस स्‍कीम। इसके तहत ग्राहकों को जीरो डाउनपेमेंट पर ऑनर 8 लाइट स्‍मार्टफोन दिया जा रहा है। यह स्‍कीम 5 अगस्‍त यानि कि शनिवार से शुरू हो चुकी है। यह स्‍कीम 15 अगस्‍त तक जारी रहेगी। इस स्कीम के तहत, जो ग्राहक नया ‘ऑनर 8 लाइट’ खरीदना चाहते हैं वो जीरो डाउन पेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग फीस और जीरो इंटरेस्ट रेट के साथ इसे खरीद सकते हैं।

कंपनी के मुताबिक यह स्‍कीम पूरी तरह से सीधी और सरल है। जो प्राइस कंपनी द्वारा बताया जा रहा है वही फाइनल है। इस स्‍कीम का फायदा उठाने के लिए तय कीमत के अलावा कोई भी अतिरिक्त फीस नहीं ली जाएगी। साथ ही इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहक को पेमेंट के तीन विकल्‍प मिलेंगे। यानि कि ग्राहक 8 महीने, 9 महीने या 10 महीने की EMI के तहत अपना पेमेंट विकल्‍प चुन सकते हैं। इस ट्रिपल जीरो स्कीम को बजाज फाइनेंस के साथ मिलकर पेश किया गया है और यह केवल लिमिटेड समय के लिए ही है।

यह भी पढ़ें : ये हैं डुअल कैमरे से लैस 8 शानदार स्‍मार्टफोन्‍स, फीचर्स के मामले में भी हैं लाजवाब

ऑनर 8 लाइट स्मार्टफोन इसी साल मई में 17,999 रुपए कीमत के साथ लॉन्च हुआ था। इस फोन में 5.2 इंच का फुल HD 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920 x 1080 पिक्‍सल का है। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। ऑनर 8 लाइट फोन 4GB रैम से लैस है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 64GB की है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाने का भी विकल्‍प दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फज्ञेन में 12 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्‍स्‍ल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में पावर बैकअप के लिए 3000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह 21 घंटे का टॉकटाइम और 627 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देता है। इसके रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement