Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अमेजन पर आज से शुरू हुई हॉनर ब्‍लॉकबस्‍टर डेज सेल, हॉनर के फोन पर मिल रहा है हैवी डिस्‍काउंट

अमेजन पर आज से शुरू हुई हॉनर ब्‍लॉकबस्‍टर डेज सेल, हॉनर के फोन पर मिल रहा है हैवी डिस्‍काउंट

हुवावे ग्रुप के ई-ब्रांड हॉनर, जो एक अग्रणी स्मार्टफोन ब्रांड है, ने आज अपने हॉनर प्ले और बजट ब्लॉकबस्टर स्मार्टफोन हॉनर 7सी जैसे डिवाइस पर हैवी डिस्काउंट की पेशकश की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 01, 2018 16:43 IST
honor smartphone - India TV Paisa
Photo:HONOR SMARTPHONE

honor smartphone

नई दिल्‍ली। हुवावे ग्रुप के ई-ब्रांड हॉनर, जो एक अग्रणी स्‍मार्टफोन ब्रांड है, ने आज अपने हॉनर प्‍ले और बजट ब्‍लॉकबस्‍टर स्‍मार्टफोन हॉनर 7सी जैसे डिवाइस पर हैवी डिस्‍काउंट की पेशकश की है। हॉनर ने बताया कि अमेजन पर 1 दिसंबर से 7 दिसंबर तक चलने वाली हॉनर ब्‍लॉकबस्‍टर डेज सेल में उसके सबसे ज्‍यादा बिकने वाले स्‍मार्टफोन हैवी डिस्‍काउंट के साथ उपलब्‍ध होंगे।

हॉनर प्‍ले फ्लैगशिप किरिन 970 एआई प्रोसेसर से लैस है। इसमें न्‍यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (एनपीयू) भी है जो एआई टास्‍क को पूरा करने के लिए मशीन लर्निंग एल्‍गोरिदम को समझने में विशेषता रखता है। हॉनर प्‍ले में स्‍वदेशी जीपीयू टर्बो टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल किया गया है। अमेजन इंडिया पर 1 से 7 दिसंबर, 2018 के दौरान हॉनर प्‍ले का 4जीबी रैम व 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वेरिएंट केवल 16,999 रुपए में उपलब्‍ध होगा। वहीं इसका 6जीबी रैम व 64जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट 20,999 रुपए में खरीदा जा सकेगा। हॉनर प्‍ले में डुअल लेंस रियर कैमरा सेटअप, स्‍लीक डिजाइन, फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स हैं।

सात दिनों तक चलने वाली इस सेल में हॉनर 7सी 3जीबी रैम व 32जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट को 8,499 रुपए के स्‍पेशल प्राइस पर बिकी के लिए रखा गया है। हॉनर के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्‍स, पी संजीव ने कहा कि हॉनर प्‍ले को मिले रिस्‍पॉन्‍स से हम बहुत खुश हैं। यह पहली बार है कि भारतीय उपभोक्‍ता वास्‍तविक फ्लैगशिप परफॉर्मेंस स्‍मार्टफोन को 20 हजार से कम कीमत पर खरीद पा रहे हैं। हॉनर प्‍ले एक पावरफुल परफॉर्मर है। हॉनर अपने स्‍टाइलिश डिजाइन, सुपीरियर परफॉर्मेंस और यूनिक फीचर्स से यंग जनरेशन को आकर्षित करती है।

सेल ऑफर

Honor Play : 4GB+64GB वेरिएंट - 16,999 रुपए  

Honor Play : 6GB+64GB वेरिएंट - 20,999 रुपए
Honor 7C : 3GB+32GB वेरिएंट - 8,499 रुपए
 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement