Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई मोबाइल बोनांजा सेल, हॉनर के फोन पर मिला रहा है भारी डिस्‍काउंट

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई मोबाइल बोनांजा सेल, हॉनर के फोन पर मिला रहा है भारी डिस्‍काउंट

हॉनर ने फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा सेल के दौरान अपने सबसे ज्‍यादा बिकने वाले हैंडसेट पर डिस्‍काउंट और ऑफर की पेशकश की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: November 19, 2018 17:19 IST
honor smartphone - India TV Paisa
Photo:HONOR SMARTPHONE

honor smartphone

नई दिल्‍ली। हुवावे की सब-ब्रांड हॉनर ने आज अपने हैंडसेट पर हैवी डिस्‍काउंट की घोषणा कर जश्‍न का एक और मौका दिया है। हॉनर ने फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा सेल के दौरान अपने सबसे ज्‍यादा बिकने वाले हैंडसेट पर डिस्‍काउंट और ऑफर की पेशकश की है। चार दिनों तक चलने वाली यह सेल 19 नवंबर से शुरू हुई है और 22 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक एफोर्डेबल, मिड रेंज के साथ ही साथ प्रीमियम सेगमेंट में बेस्‍ट सेलर्स से भारी डिस्‍काउंट प्राप्‍त कर सकते हैं। सेल के दौरान हॉनर फ्लिपकार्ट पर हॉनर 7एस, हॉनर 7ए, हॉनर 9लाइट, हॉनर 9आई और हॉनर 10 को एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध कराएगी।

हॉनर ने फ्लिपकार्ट की इस सेल में अपने बेस्‍ट-सेलिंग स्‍मार्टफोन की विस्‍तृत रेंज को नई कीमतों के साथ पेश किया है। हॉनर फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर ग्राहकों के लिए कई ऑफर भी लेकर आई है। हॉनर 9एन (4जीबी/64जीबी) को 11,999 रुपए और हॉनर 9एन (3जीबी/32जीबी) को 9,999 रुपए में उपलब्‍ध कराया गया है।

हॉनर के अफोर्डेबल और बजट स्‍मार्टफोन हॉनर 7ए और हॉनर 7एस भी इस सेल में 1,000 रुपए की कटौती के साथ उपलब्‍ध होंगे। हॉनर 9आई को भी यहां 2000 रुपए के डिस्‍काउंट पर खरीदा जा सकेगा।

हॉनर 9लाइट (3जीबी/32जीबी) वेरिएंट 9,999 रुपए के बम्‍पर सेल कीमत पर उपलब्‍ध होगा। वहीं हॉनर 9लाइट (4जीबी/64जीबी) वेरिएंट 3,000 रुपए के एक्‍सचेंज ऑफर के साथ उपलब्‍ध होगा। हॉनर का फ्लैगशिप फोन हॉनर 10 डिस्‍काउंट के बाद 24,999 रुपए पर उपलब्‍ध होगा।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement