Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. iball ने पेश किए दो नए 4G स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या है इस नई Andi सीरीज की खासियतें

iball ने पेश किए दो नए 4G स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या है इस नई Andi सीरीज की खासियतें

स्‍मार्टफोन और गैजेट बनाने वाली कंपनी iball ने अपनी वेबसाइट पर iball एंडी 5.5एच वेबर 4जी और iball एंडी 5क्यू गोल्ड 4जी को लिस्‍ट किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 15, 2016 12:40 IST
iball ने पेश किए दो नए 4G स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या है इस नई Andi सीरीज की खासियतें- India TV Paisa
iball ने पेश किए दो नए 4G स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या है इस नई Andi सीरीज की खासियतें

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन और गैजेट बनाने वाली कंपनी iball ने भारतीय बाजार में अपने दो स्‍मार्टफोन उतार दिए हैं। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर iball एंडी 5.5एच वेबर 4जी और iball एंडी 5क्यू गोल्ड 4जी को लिस्‍ट किया है। आईबॉल ने अपनी वेबसाइट पर इन दोनों मोबाइल की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशन जारी कर दी है लेकिन कंपनी ने अब तक इनकी कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। जल्‍द ही इन फोन के बाजार में उपलब्‍ध होने की संभावना है।

“Holi hai”: Google ने दिया होली पर खास ऑफर, 4000 रुपए सस्‍ता हुआ LG नेक्सस 5X

तस्वीरों में देखिए रेडमी नोट 3

Redmi Note 3

indiatvpaisaredmi (3)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaredmi (5)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaredmi (1)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaredmi (2)IndiaTV Paisa

indiatvpaisaredmi (4)IndiaTV Paisa

5.5एच वेबर 4जी

iball की वेबसाइट पर लिस्‍ट हुई स्‍पेसिफिकेशंस के मुताबिक आईबॉल एंडी 5.5एच वेबर 4जी एक डुअल सिम डुअल 4जी स्टैंडबाय स्मार्टफोन है। जो एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि फोन में 5.5 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। इस मोबाइल में 1 जीबी रैम है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ऑटोफोकस रियर कैमरा जबकि 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 2800एमएएच की लीथियम-आयन बैटरी है।

Very Helpful: बैलेंस जीरो होने के बाद भी कर सकते हैं फैमिली और फ्रेंड से कॉन्टेक्ट, ये टिप्‍स होंगे मददगार

आईबॉल एंडी 5क्यू गोल्ड 4जी

आईबॉल एंडी 5क्यू गोल्ड 4जी अपने नाम के मुताबिक ही 4जी स्‍मार्टफोन है। कंपनी ने इसमें 5 इंच एचडी स्क्रीन दी है। बाकी सभी फीचर आईबॉल एंडी 5.5एच वेबर 4जी जैसे ही हैं। हालांकि लिस्टिंग में फोन की रैम और जीपीयू की जानकारी नहीं दी गई है। इस फोन को खरीदने पर कंपनी की ओर से मुफ्त में प्रोटेक्टिव कवर दिया जाएगा। इसमें 3000 एमएएच की लीथियम आयन बैटरी दी गई है। फज्ञेन में 8 एमपी का रियर और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके रियर कैमरे के साथ ही सेल्‍फी कैमरे के साथ भी एलईडी फ्लैश की सुविधा दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement