Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Infinix Note 7 भारत में 16 सितंबर को होगा लॉन्च, इन फीचर्स से होगा लैस

Infinix Note 7 भारत में 16 सितंबर को होगा लॉन्च, इन फीचर्स से होगा लैस

Infinix भारत में Note 7 स्मार्टफोन को 16 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। यह तीन रंगों बोलिविया ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन और एथर ब्लैक में लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन की फैक्ट्री इमेज जारी हुई जिससे इसके भारत में लॉन्च होने की जानकारी कन्फर्म हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 05, 2020 19:38 IST
Infinix Note 7 launching in India on September 16- India TV Paisa
Photo:FILE

Infinix Note 7 launching in India on September 16

नई दिल्ली: Infinix भारत में Note 7 स्मार्टफोन को 16 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। यह तीन रंगों बोलिविया ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन और एथर ब्लैक में लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन की फैक्ट्री इमेज जारी हुई जिससे इसके भारत में लॉन्च होने की जानकारी कन्फर्म हो गई है। Note 7 स्मार्टफोन के बॉक्स अन्य ग्लोबल रिजन्स से अलग है और उन्हें भारत में बनाया गया है। कंपनी ने लॉन्च के संबंध में इसका एक टीजर वीडियो भी जारी किया है। 

Note 7 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम दी जाएंगी। Infinix Note 7 स्मार्टफोन की कीमत व उपलब्धता की जानकारी आधिकारिक लॉन्च के बाद ही सामने आएगी। हालांकि इसकी Infinix सेल फ्लिपकार्ट के जरिए ही की जाएगी। इनफिनिक्स Note 7 सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल, होल-पंच डिस्प्ले और 5,000 एमएएच की बैटरी और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। 

Note 7 का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, यह ऑटोफोकस f/1.79 लेंस के साथ आएगा। वहीं, 2 मेगापिक्सल कैमरा के साथ f/2.4 लेंस, 2 मेगापिक्सल के तीसरे कैमरे के साथ 25 एमएम मैक्रो लेंस और लो-लाइट वीडियो सेंसर f/1.8 लेंस के साथ आएगा। सेल्फी के लिए कंपनी 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

Infinix Note 7 launching in India on September 16

Image Source : FILE
Infinix Note 7 launching in India on September 16

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement