Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया बड़ी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन एक्‍वा नोट 5.5, कीमत 6000 से काफी कम

इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया बड़ी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन एक्‍वा नोट 5.5, कीमत 6000 से काफी कम

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने सस्‍ते स्‍मार्टफोन के बाजार में नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने यह नया फोन एक्‍वा सीरीज के तहत लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: August 31, 2017 20:48 IST
इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया बड़ी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन एक्‍वा नोट 5.5, कीमत 6000 से काफी कम- India TV Paisa
इंटेक्‍स ने लॉन्‍च किया बड़ी स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन एक्‍वा नोट 5.5, कीमत 6000 से काफी कम

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्‍स ने सस्‍ते स्‍मार्टफोन के बाजार में नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने यह नया फोन एक्‍वा सीरीज के तहत लॉन्‍च किया है। इसका नाम इंटेक्‍स एक्‍वा नोट 5.5 है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है इसमें 5.5 इंच की बड़ी स्‍क्रीन दी गई है। कंपनी ने फिलहाल इसे अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्‍ट किया है। फोन की उपलब्‍धता और इसकी बिक्री के बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है। वेबसाइट पर इसकी कीमत 5799 रुपए बताई गई है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो एक्‍वा नोट 5.5 में 5.5 इंच का आईपीएस डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280X720 पिक्‍सल का है। फोन में एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट दिया गया है। फोन में क्‍वाडकोर प्रोसेसर का इस्‍तेमाल किया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। वीं इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास जरूरत पड़ने मौजूदा मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी विकल्‍प मिलेगा।

फोन के कैमरे पर गौर करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2800 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर 500 से ज्‍यादा घंटे की स्टैंडबाय टाइम मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement