Friday, May 10, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Jio का बड़ा ऐलान, 2 साल तक Free मिलेगी सभी सेवाएं और फोन

Jio का बड़ा ऐलान, 2 साल तक Free मिलेगी सभी सेवाएं और फोन

Jio ने ग्राहकों के लिए अबतक का सबसे शानदार नया ऑफर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 2 साल तक सभी सेवाएं मुफ्त देने का ऐलान किया है वहीं वह ऑफर के साथ Jio फोन भी दे रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: February 26, 2021 20:10 IST
Jio का बड़ा ऐलान, 2 साल तक Free मिलेगी सभी सेवाएं और फोन- India TV Paisa

Jio का बड़ा ऐलान, 2 साल तक Free मिलेगी सभी सेवाएं और फोन

नई दिल्ली: Jio ने ग्राहकों के लिए अबतक का सबसे शानदार नया ऑफर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 2 साल तक सभी सेवाएं मुफ्त देने का ऐलान किया है वहीं वह ऑफर के साथ Jio फोन भी दे रही है। Jio ने अपनी सस्ती सेवाओं के साथ '2G-mukt Bharat' करने का संकल्प लिया है। Jio के फिलहाल देश में करीब 30 करोड़ 2जी यूजर्स हैं जिनके लिए कंपनी ने अपना यह नया ऑफर पेश किया है। Jio लगातार अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ता जा रहा है रिलायंस जियो एक अन्य कंपनी के साथ अकेली ऐसी कंपनी हैं, जिनके ग्राहकों की संख्‍या दिसंबर, 2020 में बढ़ी है। 

नया ऑफर 2 साल तक Free मिलेगी सेवा

Jio के नए ऑफर में जो ग्राहक 2जी इस्तेमाल कर रहे हैं और 4जी पर आना चाहते हैं इनके लिए कंपनी ने दो प्लान पेश किए हैं जिनमें एक 1,999 रुपए का और दूसरा 1,499 रुपए का है। जियो का यह नया ऑफर उनलोगों के लिए है जो अभी भी 2जी इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन 4जी पर आना चाहते हैं। जियो के इस नए ऑफर में जियो फोन के साथ मिल रहा है। जियो का यह नया ऑफर 1 मार्च 2021 से शुरू हो रहा है। जियो के इस ऑफर का फायदा रिलायंस रिटेल स्टोर और जियो रिटेल स्टोर से उठाया जा सकता है।

जियो ने दो प्लान पेश किए हैं जिनमें एक 1,999 रुपए और दूसरा 1,499 रुपए का है। 1999 रुपए वाले ऑफर में कंपनी जियो फोन के साथ 2 साल तक नलिमिटेड कॉलिंग, हर महीने 2 जीबी हाईस्पीड डाटा दे रही है। वहीं 1499 रुपए वाले ऑफर में जियो फोन मुफ्त और 12 महीने के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर महीने 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। अगर आप Jio के पुराने ग्राहक हैं यानी आपके पास पहले से जियो फोन  है तो आप महज 749 रुपए के रिचार्ज में एक साल तक अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर भी ले सकते है इसके साथ आपको हर महीने आपको 2 जीबी डाटा मिलेगा। 

पढ़ें- घर बैठे Paytm से ऐसे ऑर्डर करें Fastag, देखें रिचार्ज करने का पूरा तरीका

पढ़ें- 5 किलो वाला LPG सिलेंडर सीधे अपने घर मंगाने का सबसे आसान तरीका

पढ़ें- बाजार में बहुत बड़ी गिरावट ने निकले निवेशकों के आंसू! एक दिन में हुआ इतने लाख करोड़ रुपए का नुकसान

पढ़ें- हथियार खरीदने के लिए इस देश को कर्जा देगा भारत, जानें कितने पैसे देने की हुई डील

पढ़ें- खुशखबरी! यूपी वालों को पीएम आवास योजना (ग्रामीण) के तहत होगा बड़ा फायदा, जानें कैसे

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement