Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Lenovo आज भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी बजट स्‍मार्टफोन K5

Lenovo आज भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी बजट स्‍मार्टफोन K5

चाइनीज कंपनी Lenovo सोमवार को भारत में अपना नया मोबाइल वाइब के5 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 13, 2016 9:01 IST
Lenovo आज भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी बजट स्‍मार्टफोन K5, जानिए कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस- India TV Paisa
Lenovo आज भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी बजट स्‍मार्टफोन K5, जानिए कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lenovo सोमवार को भारत में अपना नया मोबाइल वाइब के5 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को बजट सेगमेंट में पेश करेगी। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में इस फोन की ग्‍लोबल लॉन्‍चिंग की थी। इसके साथ कंपनी ने लेनोवो वाइब के5 प्लस को भी लॉन्च किया था जिसे मार्च महीने में भारत में 8,499 रुपये में लॉन्च किया गया। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लेनोवो वाइब के5 की कीमत 129 डॉलर (करीब 8,800 रुपये) रखी गई थी।

क्‍या हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

अंतरराष्ट्रीय मार्केट में लॉन्च किए गए Lenovo वाइब के5 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह 5 इंच के फुल-एचडी एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 415 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम दिया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

ये हैं भारत के सबसे तेज प्रोसेसर वाले फोन

smartphone processor

apple (1)IndiaTV Paisa

mi5IndiaTV Paisa

htcIndiaTV Paisa

galaxy-s7IndiaTV Paisa

one-plus (3)IndiaTV Paisa

फोन में है 13 मेगापिक्‍सल का कैमरा

Lenovo वाइब के5 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। स्मार्टफोन में 4जी एलटीई बैंड के लिए सपोर्ट मौजूद है। अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर में वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, माइक्रो-यूएसबी 2.0 और एफएम रेडियो शामिल हैं। 2700 एमएच की बैटरी हैंडसेट को पावर देने का काम करती है।

iPhone 7 में मिलेगी 256 जीबी की स्टोरेज, डिजाइन, कैमरा और कलर्स में होंगे बड़े बदलाव

लेनोवो ने लॉन्च किए Moto Z और Moto Z Force, 4GB RAM और फिंगरप्रिंट स्कैनर से हैं लैस

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement