Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung गैलेक्सी J5 के दाम में हुई कटौती और 25 जुलाई को लॉन्च होगा दुनिया का सबसे सस्ता LED टीवी

Samsung गैलेक्सी J5 के दाम में हुई कटौती और 25 जुलाई को लॉन्च होगा दुनिया का सबसे सस्ता LED टीवी

Here is the complete list of the gadget launched this week. It includes smartphones and tablets. Also news about the price slashed on samsung galaxy J5.

Surbhi Jain Surbhi Jain
Published on: July 16, 2016 7:30 IST
Gadget Wrap Up: Samsung गैलेक्सी J5 के दाम में हुई कटौती, 25 को लॉन्च होगा दुनिया का सबसे सस्ता LED- India TV Paisa
Gadget Wrap Up: Samsung गैलेक्सी J5 के दाम में हुई कटौती, 25 को लॉन्च होगा दुनिया का सबसे सस्ता LED

नई दिल्ली। इस हफ्ते कई gadget लॉन्च हुए हैं। चीन की प्रमुख स्मार्टफोन कंपनी जियोनी ने मेड इन इंडिया फोन पेश किया है। वहीं सैमसंग ने इस हफ्ते तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इनमें से ऑन 7 प्रो और ऑन5 प्रो पुराने ऑन7 व ऑन5 के अपडेटेड वर्जन हैं। साथ ही सैमसंग ने अपने गैलेक्सी J5 की कीमत में 800 रुपए की कटौती कर दी है। Intex और lava ने अपने नए टैबलेट लॉन्च किए हैं। फ्रीडम 251 के निर्माता ने घोषणा की है कि 25 जुलाई को वह सबसे सस्ता LED  नोएडा के स्डेडियम में लॉन्च करेंगे। यह सप्ताएह टेक्नोलॉजी की दुनिया के लिए भी काफी महत्वापूर्ण रहा। इंडिया टीवी पैसा की टीम इस सप्ताह टेक्नोलॉजी वर्ल्ड की इन्हीं  खास खबरों को साथ लेकर आई है, जिन्हें जानना आपके लिए शायद लाभकारी हो सकता है।

जियोनी ने पेश किया मेड इन इंडिया फोन F103 Pro, कीमत 11,999 रुपए

चीन की प्रमुख स्‍मार्टफोन कंपनी जियोनी ने भारतीय बाजार में अपना नया स्‍मार्टफोन पेश कर दिया है। कंपनी ने इसे F103 प्रो नाम दिया है। जियोनी F103 प्रो स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है। यह फोन फिलहाल सिर्फ जियोनी इंडिया की वेबसाइट के माध्‍यम से ही उपलब्‍ध है। कंपनी ने देश भर में मौजूद जियोनी स्‍टोर्स में इस फोन की उपलब्‍धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। इससे पहले कंपनी पिछले साल F103 स्‍मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश कर चुकी है। यह फोन पुराने F103 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। यह भी पूरी तरह से मेड इन इंडिया फोन है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29MvTtk

तस्वीरों में देखिए बड़े स्क्रीन साइज वाले स्मार्टफोन

Big Screen Phone

coolpadIndiaTV Paisa

xiaomiIndiaTV Paisa

asus (1)IndiaTV Paisa

intexIndiaTV Paisa

yuIndiaTV Paisa

सैमसंग का गैलेक्सी J5 800 रुपए हुआ सस्ता, स्नैपडील दे रही है डिस्काउंट

स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी J5 स्मार्टफोन का दाम कम हो गया है। भारत में गैलेक्सी J5 को 12,200 रुपए में कंपनी ने लॉन्च किया था, जो कि अब सिर्फ 11,290 रुपए रह गई है। यानी सैमसंग का गैलेक्सी J5 करीब 910 रुपए सस्ता हो गया है। इसे आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील से खरीद सकते हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29zOFo1

Samsung ने लॉन्च किए गैलेक्सी ऑन7 प्रो और ऑन5 प्रो, साथ मिलेंगे कई बड़े ऑफर्स

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए है। इनके नाम गैलेक्सी ऑन7 प्रो और गैलेक्सी ऑन5 प्रो हैं। यह दोनो पिछले ऑन 5 और ऑ7 के अपग्रेडिड वर्जन हैं। सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्रो और गैलेक्सी ऑन5 प्रो क्रमशः 11,190 रुपये और 9,190 रुपये में मिलेंगे। यह स्मार्टफोन प्रो ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29Iz1ma

तस्वीरों में देखिए 5000 रुपए से कम कीमत के हाईएंड स्मार्टफोन

highend smartphones below 5000

xoloIndiaTV Paisa

micromaxIndiaTV Paisa

celconIndiaTV Paisa

intex (1)IndiaTV Paisa

karbonnIndiaTV Paisa

Samsung ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन गैलेक्सी J1 Ace Neo, अल्‍ट्रा पावर सेविंग मोड से है लैस

दक्षिण कोरिया की टेक्‍नोलॉजी कंपनी Samsung ने गैलेक्सी जे-सीरीज का नया स्मार्टफोन गैलेक्‍सी जे1 ऐस नियो पेश कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने इसे दक्षिण अफ्रीकी बाजार में पेश किया है। यह फोन कंपनी ने अपनी साउथ अफ्रीका की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। लेकिन Samsung ने भारत सहित दूसरे देशों में इस फोन की उपलब्‍धता के बारे में खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा सैमसंग ने इस फोन की कीमत की भी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29I4x57

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Keecoo ने लॉन्च किया महिलाओं के लिए खास स्मार्टफोन

चाइनीज स्टार्टअप Keecoo (कीको) ने महिलाओं के लिए एक खास स्मार्टफोन लॉन्च किया है। एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया स्मार्टफोन Keecoo K1 को खास महिलाओं के छोटे हाथों के ध्यान में रखकर डिजायन किया गया है। इस फोन में कुल 6 साइड (हेक्सागन) हैं, जो फोन की पकड़ को आसान और सुविधाजनक बनाता हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29HJ28r

सैमसंग गैलेक्‍सी नोट 7 का इंतजार खत्‍म, 2 अगस्‍त को दुनिया के तीन बड़े शहरों में होगा लॉन्‍च

सैमसंग के नोट 7 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। साउथ कोरिया की टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन गैलेक्सी नोट 7 को 2 अगस्त को होने वाले सैमसंग अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च करेगी। सैमसंग का यह फोन काफी लंबे समय से चर्चा में है। वैसे सैमसंग नोट 5 के बाद अब लोग नोट 6 लॉन्‍चिंग के इंतजार में थे। लेकिन कंपनी ने इसका नाम नोट 7 रखा है। सैमसंग ने एक प्रेस रिलीज जारी कर नोट 7 के लॉन्च के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही नए डिवाइस को नोट 6 नाम ना देने की वजह को भी बताया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29NHJCD

Intex ने लॉन्च किया आईबडी इन-7डीडी01 टैबलेट, कीमत 4,799 रुपए

भारत की टेक्नोलॉजी कंपनी इंटेक्स (Intex) ने आईबडी सीरीज का नया टैबलेट I-Buddy IN-7DD01 लॉन्च कर दिया है। इस टैबैलेट में डुअल सिम सपोर्ट, 3जी कनेक्टिविटी और वॉयस कॉलिंग फीचर है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर यह 4,799 रुपए में है। यह ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29Vn817

Lava ने लॉन्च किया X80 टैबलेट, कीमत 9,999 रुपए

भारत की स्मार्टफोन फोन निर्माता कंपनी लावा (Lava) ने अपना नया टैबलेट X80 लॉन्च कर दिया है। इस टैबलेट में यूजर्स को कॉलिंग का फीचर्स भी मिलेगा। 3जी सपोर्ट करने वाला यह टैबलेट एंड्रॉयड के किटकैट वर्जन पर काम करता है। कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपए रखी है। यह टैबलेट ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29MwsDl

iball ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन एंडी 5क्यू गोल्ड, कीमत 6499 रुपए

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी iball ने अपनी एंडी सीरीज का नया फोन बाजार में उतारा है। कंपनी ने इसे एंडी 5क्यू गोल्ड नाम दिया है। यह स्मार्टफोन 4जी सपोर्ट करने वाला है। इसकी कीमत 6,499 रुपए रखी गई है। कंपनी ने फिलहाल इस फोन को अपनी वेबसाइट पर प्रदर्शित किया है। iball के मुताबिक रिटेल स्‍टोर्स पर यह फोन जल्‍द ही उपलब्‍ध हो जाएगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29XJuvH

फ्रीडम 251 के निर्माता 25 जुलाई को पेश करेंगे सबसे सस्ता LED, नोएडा के स्डेडियम में होगा लॉन्च

चार डॉलर से भी कम कीमत पर ‘फ्रीडम 251’ स्मार्टफोन की 5,000 इकाइयां अपने उपभोक्ताओं को रवाना करने के बाद नोएडा की यह कंपनी अब एलईडी टीवी बेचने की तैयारी में है। रिंगिंग बेल्स प्रा. लि. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित गोयल के मुताबिक, कंपनी ने नोएडा का स्पोर्ट्स स्टेडियम बुक किया है, जहां दुनिया का सबसे सस्ता एचडी एलईडी टीवी 9,990 रुपये कीमत में लॉन्च किया जाएगा और इस अवसर बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहेंगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/29UO26E

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement