Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Mafe मोबाइल ने लॉन्‍च किया सस्ता 4G स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है सिर्फ 3,999 रुपए

Mafe मोबाइल ने लॉन्‍च किया सस्ता 4G स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है सिर्फ 3,999 रुपए

मैफे मोबाइल (Mafe) ने मंगलवार को एक किफायती 4G स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। ‘AIR’ नाम से लॉन्‍च हुए इस नए स्‍मार्टफोन की कीमत मात्र 3,999 रुपए है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: September 05, 2017 19:02 IST
Mafe मोबाइल ने लॉन्‍च किया सस्ता 4G स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है सिर्फ 3,999 रुपए- India TV Paisa
Mafe मोबाइल ने लॉन्‍च किया सस्ता 4G स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है सिर्फ 3,999 रुपए

नई दिल्‍ली। घरेलू मोबाइल निर्माता मैफे मोबाइल (Mafe) ने मंगलवार को एक किफायती 4G स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। ‘AIR’ नाम से लॉन्‍च हुए इस नए स्‍मार्टफोन की कीमत मात्र 3,999 रुपए है। मैफे के इस फोन में 4 इंच का FWVGA डिसप्‍ले है। मैफे एयर स्‍पोट्र्स में  5एमपी रिअर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ और 2एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

1.3 गीगाहट्र्ज क्‍वाड-कोर ‘स्प्रेडट्रम’ प्रोसेसर वाले इस फोन में 2 जीबी रैम दी गई है। इस फोन की इंटरनल मेमोरी 16जीबी की है, जिसे 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। मैफे मोबाइल की प्रमोटर कंपनी सांवरिया इम्‍पेक्‍स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्‍टर (ऑपरेशन) जयकिशन अग्रवाल ने कहा कि मैफे का यह नया ‘एयर’ फोन पहली बार स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए बनाया गया है, जो स्‍मार्टफोन लेने के इच्‍छुक तो हैं लेकिन वह किफायती और बेहतर फोन चाहते हैं।

एंड्रॉयड 7.0 नॅगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले इस फोन में 2000 एमएएच की बैटरी है, जो 10 घंटों तक का टॉक-टाइम दे सकता है। इस 4जी वोल्ट स्मार्टफोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई, प्रोक्सिमिटी सेंसर और एफएम रेडियो भी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement