Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Micromax ने लॉन्‍च किया 1 TB मैमोरी वाला लैपटॉप इग्‍नाइट

Micromax ने लॉन्‍च किया 1 TB मैमोरी वाला लैपटॉप इग्‍नाइट

Micromax ने लैपटॉप मार्केट में कब्‍जा जमाने की तैयारी शुरू कर दी है। Micromax ने आज विंडोज 10 लैपटॉप माइक्रोमैक्स इगनाइट एलपीक्यू61 को लॉन्च किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 25, 2016 15:20 IST
Micromax ने लॉन्‍च किया 1 TB मैमोरी वाला लैपटॉप इग्‍नाइट, कीमत 18,990 रुपए- India TV Paisa
Micromax ने लॉन्‍च किया 1 TB मैमोरी वाला लैपटॉप इग्‍नाइट, कीमत 18,990 रुपए

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन के बाद अब भारतीय स्‍टार्टअप कंपनी Micromax ने लैपटॉप मार्केट में कब्‍जा जमाने की तैयारी शुरू कर दी है। Micromax ने आज विंडोज 10 लैपटॉप माइक्रोमैक्स इगनाइट एलपीक्यू61 को लॉन्च किया है। इस लैपटॉप की कीमत 18,990 रुपए रखी गई है। कंपनी ने इस विंडोज लैपटॉप की बिक्री के लिए ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है।

कम बजट में शानदार फीचर्स, ये हैं खास स्‍टूडेंट्स के लिए 20 हजार रुपए से सस्‍ते Laptop

ये हैं भारतीय बाजार में सस्‍ते लैपटॉप विकल्‍प

AFFORDABLES LAPTOPS

lava-twinpadIndiaTV Paisa

datawind-droidsurferIndiaTV Paisa

ASUS-X205TAIndiaTV Paisa

swipe-3g-laptopIndiaTV Paisa

mircromax-lapbookIndiaTV Paisa

कंपनी के मुताबिक Micromax इगनाइट सीरीज के लैपटॉप प्रोफेशनल यूजर्स के लिए हैं। इन्‍हें बेहतर पर्फोर्मेंस के साथ ही ज्‍यादा मैमोरी की भी जरूरत होती है। यही कारण है कि इस लैपटॉप में 1 टीबी की जबर्दस्‍त मैमोरी क्षमता दी गई है। अन्‍य स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो Micromax इगनाइट एलपीक्यू61 में 14 इंच का एचडी आईपीएस एलईडी बैकलिट डिस्प्ले दिया गया है। इसमें इंटल पेंटियम एन3700 प्रोसेसर के साथ इंटल एचडी ग्राफिक्स और 4 जीबी के डीडीआर3 रैम दिए गए हैं।

HP ने लॉन्च किया Chromebook 11 G5 लैपटॉप, कीमत 12,800 रुपए

कनेक्टिविटी के लिए Micromax इगनाइट एलपीक्यू61 में 2 यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक माइक्रो-एचडीएमआई पोर्ट, माइक्रोएसडी कार्ड रीडर, इथरनेट, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वी4.0 और 3.5 एमएए ऑडियो जैक शामिल हैं। इसमें एचडी वेबकैम और स्टीरियो स्पीकर भी दिए गए हैं। यह काले रंग में उपलब्ध होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement