Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मोटोरोला ने लॉन्‍च किया Moto Z3 Play स्‍मार्टफोन, ये है कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस

मोटोरोला ने लॉन्‍च किया Moto Z3 Play स्‍मार्टफोन, ये है कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस

स्‍मार्टफोन बाजार में अपनी बादशाहत फिर से साबित करने में जुटी मोटोरोला ने अपनी मोटो जेड सीरीज़ का नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने मोटो जेड3 प्‍ले को आधिकारिक रूप से लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 07, 2018 13:45 IST
moto- India TV Paisa

moto

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन बाजार में अपनी बादशाहत फिर से साबित करने में जुटी मोटोरोला ने अपनी मोटो जेड सीरीज़ का नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने मोटो जेड3 प्‍ले को आधिकारिक रूप से लॉन्‍च किया है। मोटो की जेड सीरीज़ अपने मोटो मॉड्स के लिए जानी जाती है। कंपनी की ओर से स्मार्टफोन में मोटो मॉड्स का बेहतर अनुभव देने का दावा किया गया है। यह पहला Moto Z Play मॉडल है, जो डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया है। स्मार्टफोन दमदार बैटरी के साथ आता है। कंपनी के मुताबिक इसकी बैटरी लाइफ 40 घंटे की है।

भारत में यह फोन कब लॉन्‍च होगा और इसकी कीमत क्‍या होगी। अभी तक कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने इसे ब्राजील के बाजार में पेश किया है। जहां इसकी कीमत 2,299 बीआरएल है। भारतीय मुद्रा में फोन की कीमत 40,000 रुपए होगी। हैंडसेट यूएस में कुछ समय बाद दस्तक देगा, यहां इसकी कीमत 499 डॉलर होगी। भारतीय मुद्रा में यह कीमत 33,500 रुपए होगी।

Moto Z3 Play स्‍मार्टफोन बेहद खास है। क्‍योंकि इसके निर्माण में 6000 सीरीज़ पॉलिश्ड एल्युमिनियम इस्तेमाल हुई है। साथ ही इस पर स्प्लैश रेसिस्टेंट पी2आई नैनो कोटिंग है। हैंडसेट आईफोन एक्‍स जैसे वन बटन नैव बार के साथ आया है, जिससे गेस्चर कंट्रोल की सुविधा मिलेगी।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.01 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। साथ ही मिलेगी कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा फोन में 79 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है। फोन 4 जीबी रैम से लैस है। साथ ही इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Moto Z3 Play में 12 और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 32 व 64 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज विकल्‍प दिया है। स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाना संभव होगा। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। 30 मिनट की चार्जिंग में इसके आधे दिन चलने का दावा किया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement