Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. नूबिया ने लॉन्‍च किया गेमिंग स्मार्टफोन, 20 दिसंबर से शुरू होगी बिक्री

नूबिया ने लॉन्‍च किया गेमिंग स्मार्टफोन, 20 दिसंबर से शुरू होगी बिक्री

चीनी हैंडसेट निर्माता नूबिया ने बुधवार को गेमिंग स्मार्टफोन रेड मैजिक भारतीय बाजार में 29,999 रुपए में लॉन्च किया।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 19, 2018 19:53 IST
nubia red magic- India TV Paisa
Photo:NUBIA RED MAGIC

nubia red magic

नई दिल्ली। चीनी हैंडसेट निर्माता नूबिया ने बुधवार को गेमिंग स्मार्टफोन रेड मैजिक भारतीय बाजार में 29,999 रुपए में लॉन्‍च किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन अमेजन डॉट इन पर 20 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

यह फुल एचडी स्मार्टफोन है, जिसकी स्क्रीन 5.99 इंच की है, जिसमें ऑप्टिमाइज्ड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम और ड्युअल-टोन 128 जीबी यूनिवर्सल फ्लैश स्टोरेज (यूएफएस) 2.1 स्टोरेज है।

नूबिया इंडिया के निदेशक धीरज कुकरेजा ने कहा कि रेड मैजिक को विशेष रूप से भारत के बढ़ते गेमिंग समुदाय के लिए तैयार किया गया है और यह अपने खंड में बेंचमार्क होगा। यह डिवाइस एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित है और इसमें 3,800 एमएएच की बैटरी लगी है।

कुकरेजा ने आगे कहा कि हम वास्तव में यह मानते हैं कि आरजीबी स्ट्रिप, गेमबूस्ट मोड, कुलिंग फैन्स, 3800 एमएएच की बैटरी जैसे हमारे कुछ अद्वितीय फीचर्स के साथ यह एक शक्तिशाली क्रांतिकारी डिवाइस है। इस स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement