1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. OnePlus Watch आएगी अगले साल की शुरूआत में, सीईओ पीट लाउ ने की घोषणा

OnePlus Watch आएगी अगले साल की शुरूआत में, सीईओ पीट लाउ ने की घोषणा

लॉन्च की तारीख का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है। ऐसे में अगले वर्ष की पहली तिमाही में वनप्लस वॉच के आने की उम्मीद की जा रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: December 23, 2020 14:29 IST
OnePlus Watch is coming early next year, CEO Pete Lau confirms- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

OnePlus Watch is coming early next year, CEO Pete Lau confirms

नई दिल्‍ली। प्रीमियम स्‍मार्टफोन निर्माता वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने पुष्टि की है कि कंपनी एक स्मार्टवॉच पर काम कर रही है, जिसे अगले साल की शुरूआत में लॉन्च किए जाने की संभावना है। लाउ ने मंगलवार की देर रात एक ट्वीट कर कहा कि आप में से कई लोगों ने कहा कि आप लोग एक वॉच चाहते थे। आप लोगों ने आपने सप्ताहांत में सुना होगा कि हम एक वॉच बना रहे हैं। इसके अगले साल की शुरूआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इच्छाएं पूरी होती हैं।

हालांकि लॉन्च की तारीख का स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया गया है। ऐसे में अगले वर्ष की पहली तिमाही में वनप्लस वॉच के आने की उम्मीद की जा रही है।

वनप्लस वेयर ओएस में सुधार के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माना जा रहा है कि वनप्लस वॉच गूगल के प्लेटफॉर्म पर चलेगी। इसके अलावा स्मार्टवॉच में स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप की सुविधा होने की संभावना है। यह हाल ही में लॉन्च हुआ स्नैपड्रैगन वियर 4100 हो सकता है।

वनप्लस वॉच में बैटरी बचाने के लिए ओएलईडी डिस्प्ले और हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनीटर और सॉफ्टवेयर-आधारित सुविधाओं जैसे स्लीप पैटर्न एनॉलिसिस जैसी कई चीजें शामिल हो सकती हैं। 2016 में वनप्लस ने पुष्टि की थी कि कंपनी स्मार्टवॉच विकसित कर रही है। लाउ ने हाल ही में हांगकांग में आयोजित 'कन्वर्ज' टेक कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हमने इसका डिजाइन पूरा कर लिया है।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X