Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वनप्लस कर रही नए 5जी स्मार्टफोन पर काम : रिपोर्ट

वनप्लस कर रही नए 5जी स्मार्टफोन पर काम : रिपोर्ट

चीनी हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने पुष्टि की है कि कंपनी एक दूसरे 5जी फोन पर काम कर रही है। इसे इसी साल रिलीज किया जाएगा, जो वनप्लस 7टी हो सकता है। एक्सडीए डेवलपर्स ने बुधवार को फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट के हवाले से कहा कि यह डिवाइस वैश्विक 5जी को सपोर्ट करेगा और उसका डिजायन वनप्लस 7प्रो जैसा होगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 15, 2019 18:25 IST
OnePlus working on new 5G smartphone: Report - India TV Paisa

OnePlus working on new 5G smartphone: Report 

बीजिंग। चीनी हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने पुष्टि की है कि कंपनी एक दूसरे 5जी फोन पर काम कर रही है। इसे इसी साल रिलीज किया जाएगा, जो वनप्लस 7टी हो सकता है। एक्सडीए डेवलपर्स ने बुधवार को फाइनेंशियल टाइम्स की रिपोर्ट के हवाले से कहा कि यह डिवाइस वैश्विक 5जी को सपोर्ट करेगा और उसका डिजायन वनप्लस 7प्रो जैसा होगा।

हालांकि, वनप्लस 7प्रो 5जी दुनिया के केवल चुनिंदा ऑपरेटर्स को सपोर्ट करता है, लेकिन नया फोन सभी ऑपरेटरों को सपोर्ट करेगा। वनप्लस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीट लाउ ने कहा कि अगर आप 2020 में एक प्रीमियम फोन चाहते हैं तो वह 5जी प्रौद्योगिकी से लैस होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि 5जी प्रौद्योगिकी की तैनाती के साथ अगले साल हम बेहतर प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि 5जी का युग करीब आ रहा है और हम ज्यादा से ज्यादा निवेश कर रहे हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement