1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ओप्पो A33 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खासियतें

ओप्पो A33 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और खासियतें

स्मार्टफोन को 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच के एक पंच होल स्क्रीन के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। फोन में पीछे की ओर एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 एमपी का मेन कैमरा, 2एमपी का डेप्थ कैमरा और एक 2एमपी का मैक्रो लेंस भी है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 21, 2020 17:57 IST
भारत में लॉन्च हुआ...- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

भारत में लॉन्च हुआ ओप्पो ए 33

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी ओप्पो ने बुधवार को 'ओप्पो ए33' को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। फोन में एआई ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप है। फोन इसी महीने से फ्लिपकार्ट और रिटेल आउटलेट्स ग्राहकों को मिलने लगेगा। कंपनी फोन की खरीद पर आकर्षक फाइनेंस स्कीम और कैश बैक ऑफर भी दे रही है।

क्या है कीमत और ऑफर्स

ओप्पो ने ए33 का एक ही वेरिएंट लॉन्च किय़ा है। इसके 3 जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के कीमत 11,990 रुपये है। इसे सेल के लिए फ्लिपकार्ट और सभी प्रमुख रिटेल आउटलेट्स में उपलब्ध कराया जाएगा। कोटक बैंक (क्रेडिट कार्ड ईएमआई/डेबिड कार्ड ईएमआई), आरबीएल बैंक (क्रेडिट कार्ड ईएमआई और नॉन ईएमआई), बैंक ऑफ बड़ौदा (क्रेडिट कार्ड ईएमआई) और फेडेरल बैंक (डेबिट कार्ड ईएमआई) से ग्राहकों को अतिरिक्त 5 प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिल सकता है।

क्या है स्मार्टफोन की खासियतें

स्मार्टफोन को 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच के एक पंच होल स्क्रीन के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। फोन में पीछे की ओर एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 एमपी का मेन कैमरा, 2एमपी का डेप्थ कैमरा और एक 2एमपी का मैक्रो लेंस भी है। फोन में सेल्फी के लिए 8एमपी का एक फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। यह स्नैपड्रैगन 460 मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है, जिसमें 3 जीबी एलपीपीडीआर 4 एक्स रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है। अधिक स्टोरेज के लिए डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की भी सुविधा मौजूद है। ओप्पो ए33 को 18 वार्ट फास्ट चार्ज के साथ 5000एमएएच शक्तिशाली बैटरी के साथ पेश किया गया है, जिसे एक ही बार चार्ज कर आप सुबह से शाम तक फोन को चला सकते हैं। इन सबके अलावा, ओप्पो ए33 को कलरओएस 7.2 के साथ लाया गया है। ओप्पो ने फोन की स्क्रीन के साथ बैक में भी फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

Write a comment