1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. New Year Launch: 48MP AI क्‍वाड रियर कैमरा के साथ Oppo F15 इस तारीख को होगा भारत में लॉन्‍च

New Year Launch: 48MP AI क्‍वाड रियर कैमरा के साथ Oppo F15 इस तारीख को होगा भारत में लॉन्‍च

ओप्पो एफ15 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल एआई कैमरा हाई क्वालिटी पिक्चर को सुनिश्चित करता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 02, 2020 18:48 IST
Oppo F15 with 48-Megapixel AI Quad Rear Camera Confirmed Ahead of January 16 Launch- India TV Paisa

Oppo F15 with 48-Megapixel AI Quad Rear Camera Confirmed Ahead of January 16 Launch

नई दिल्‍ली। ओप्‍पो एफ15 भारत में 16 जनवरी को लॉन्‍च होगा। कंपनी ने अमेजन पर एक टीजर जारी कर इस बात का खुद ही खुलासा किया है। नए मॉडल को लोकप्रिय बनाने की अपनी रणनीति के तहत ओप्‍पो ने नए फ्लैगशिप के बारे में खुलासा कर खबरों को हाइप दिया है। कंपनी ने बताया कि उसका नया फोन क्‍वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा और यह वीओओसी फ्लैश चार्ज 3.0 फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी को सपोर्ट करेगा।

कंपनी ने इस बात की भी पुष्टि की है कि उसका नया स्‍मार्टफोन एफ15 में एक ऑल-न्‍यू इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर होगा। ओप्‍पो की एफ सीरीज भारत में बहुत लोकप्रिय है। भारतीय उपभोक्‍ताओं के बीच लोकप्रिय एफ सीरीज अपने प्राइस सेगमेंट में हमेशा इन्‍नोवेशन, डिजाइन और टेक्‍नोलॉजी का बेजोड़ मिश्रण प्रदान करता है। एफ सीरीज में एफ11 प्रो और एफ9 प्रो काफी लोकप्रिय रहे हैं।

ओप्‍पो एफ15 में क्‍वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्‍सल एआई कैमरा हाई क्‍वालिटी पिक्‍चर को सुनिश्चित करता है। यह स्‍मार्टफोन वीओओसी फ्लैश चार्ज 3.0 को सपोर्ट करेगा। उपभोक्‍ता पांच मिनट की चार्जिंग पर दो घंटे तक लगातार बात कर सकते हैं।

पतला और ट्रेंडी ओप्‍पो एफ15 अपग्रेडेड इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट 3.0 सेंसर से लैस होगा, जो उपभोक्‍ताओं को अपने डिवाइस को 0.32 सेकेंड में खोलने में सक्षम बनाएगा। ओप्‍पो एफ15 की मोटाई 7.9एमएम और वजन केवल 172 ग्राम है।

ओप्‍पो एफ15 में 8जीबी रैम और 128जीबी रोम होने की संभावना है। हालांकि एफ सीरीज के इस नए फोन के डिस्‍प्‍ले साइज, रेजोल्‍यूशन, प्रोसेसर सहित स्‍पेसिफ‍िकेशंस के बारे में अभी तक कोई विस्‍तार से जानकारी सामने नहीं आई है।

Write a comment