Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OPPO Smartphone: ओप्पो भारत में लाएगी नई 'एफ' सीरीज के स्मार्टफोन

OPPO Smartphone: ओप्पो भारत में लाएगी नई 'एफ' सीरीज के स्मार्टफोन

चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने सोमवार को कहा कि कंपनी भारत में जल्द ही अपने प्रसिद्ध 'एफ' सीरीज के नए स्मार्टफोन को लेकर आएगी।

India TV Tech Desk Written by: India TV Tech Desk
Published on: December 30, 2019 18:20 IST
Oppo, oppo f15- India TV Paisa

ओप्पो भारत में लाएगी नई 'एफ' सीरीज के स्मार्टफोन

नई दिल्ली। चाइना की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो ने सोमवार को कहा कि कंपनी भारत में जल्द ही अपने प्रसिद्ध 'एफ' सीरीज के नए स्मार्टफोन को लेकर आएगी। नवाचार, डिजाइन और प्रौद्योगिकी के अपने संयोजन सहित अपने मूल्य के कारण 'एफ' सीरीज हमेशा से युवाओं के बीच लोकप्रिय रही है। 

अपने पतले और फैशनेबल डिजाइन के साथ नया डिवाइस 'एफ' सीरीज को तरक्की की ओर लेकर जाएगा। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि अपने डिजाइन के अलावा ओप्पो एफ 15 में कई प्रकार के अन्य फीचर भी दिए जाएंगे, जिसके चलते अपने मूल्य सेगमेंट में इसे यह सबसे खास बनाएंगे।

कंपनी ने अपने घरेलू बाजार में पिछले हफ्ते 5जी सपोर्ट वाले रेनो 3 और रेनो 3 प्रो का खुलासा किया था। 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट सहित रिनो प्रो में 6.5 इंच ओलेड पैनल एक पंच होल सेल्फी कैमरे हैं। ओप्पो एफ 15 के भारत में दाम मिड रेंज 20 हजार रुपए के बीच में रहने की उम्मीद की जा रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement