1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. नए साल में फोन खरीदना होगा फायदेमंद, 5G सपोर्ट के साथ आएगा Oppo Reno 3 Pro

नए साल में फोन खरीदना होगा फायदेमंद, 5G सपोर्ट के साथ आएगा Oppo Reno 3 Pro

कंपनी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि ये स्मार्टफोन चार कलर्स मिस्टी व्हाइट, मून नाइट ब्लैक, ब्लू स्टैरी नाइट और सनराइज इम्प्रेसन में आएंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 16, 2019 12:28 IST
Oppo Reno3 Pro 5G to come with 90Hz display - India TV Paisa
Photo:OPPO RENO3 PRO 5G

Oppo Reno3 Pro 5G to come with 90Hz display

बीजिंग। आने वाला ओप्‍पो रेनो 3 प्रो 5जी स्‍मार्टफोन टॉप लेफ्ट कॉर्नर में एक पंच होल के साथ कर्व्‍ड एज स्‍क्रीन के साथ आएगा। इसके अलावा, स्‍मार्टफोन की स्‍क्रीन में 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी होगा। यह जानकारी इसके प्रोमो में दी गई है।

रेनो 3 प्रो 5जी के लॉन्‍च होने के बाद इसका एक नॉन-5जी वेरिएंट लॉन्‍च करने के साथ ही साथ वनीला रेनो 3 और इसके 5जी वर्जन को भी पेश किया जाएगा। जीएसएम अरेना ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि चाइना की हैंडसेट मेकर ओप्‍पो ने इन मॉडल्‍स की डिजाइन का खुलासा कर दिया है।

अब कंपनी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि ये स्‍मार्टफोन चार कलर्स मिस्‍टी व्‍हाइट, मून नाइट ब्‍लैक, ब्‍लू स्‍टैरी नाइट और सनराइज इम्‍प्रेसन में आएंगे।

ओप्‍पो पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि रेनो 3 में 4,035एमएएच की बैटरी होगी, जो प्रो वेरिएंट की बैटरी से 10एमएएच अधिक है। दोनों ही मॉडल कंपनी के स्‍वामित्‍व वाली वीओओसी 4.0 फास्‍ट चार्जिंग सपोर्ट को समर्थन करेंगे।

नॉन-प्रो मॉडल की लिस्टिंग में यह भी खुलासा किया गया है कि यह 7.96 एमएम मोटा और 181 ग्राम वजन का होगा। यह प्रो वेरिएंट की तुलना में 10 ग्राम अधिक वजनी और 0.26एमएम अधिक मोटा होगा।

Write a comment
bigg-boss-13