Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक का नया स्मार्टफोन इलुगा ए2 लांच

पैनासोनिक का नया स्मार्टफोन इलुगा ए2 लांच

प्रौद्योगिकी कंपनी पैनासोनिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अधिक बैटरी क्षमता वाले अपने नए स्मार्टफोन इलुगा ए2 को 9,490 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: May 26, 2016 20:25 IST
पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया अधिक बैटरी क्षमता वाला नया स्मार्टफोन इलुगा ए2, कीमत 9490 रुपए- India TV Paisa
पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया अधिक बैटरी क्षमता वाला नया स्मार्टफोन इलुगा ए2, कीमत 9490 रुपए

नई दिल्ली| प्रौद्योगिकी कंपनी पैनासोनिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अधिक बैटरी क्षमता वाले अपने नए स्मार्टफोन इलुगा ए2 को 9,490 रुपए की कीमत पर बाजार में उतारा। यह स्मार्टफोन एक बड़ी 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है व लंबे समय तक चलती है। इस फोन में 5 इंच एचडी डिस्प्ले वाला स्क्रीन है और इसका वजन 167 ग्राम है। यह मोबाइल 4जी एलटीई को सपोर्ट करता है।

यह फोन मेटालिक फिनिश में उपलब्ध है। 3 जीबी रैम और 16 जीबी की आंतरिक मेमोरी से लैस इस फोन की मेमोरी को मेमोरी कार्ड लगाकर 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन का वजन महज 167.5 ग्राम है। इलुगा ए 2 फोन एलईडी फ्लैश और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा से युक्त है। यह डबल सिम-4जी/3जी/2 जी पर चलता है व वाईफाई, ब्लूटूथ और ऐ-जीपीएस से लैस है।

इस फोन के बारे में पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी डिवीजन) पंकज रामा ने कहा, “तेजी से आगे बढ़ते जमाने में, ग्राहक 4जी, अधिक रैम, व ज्यादा चलने वाली बैटरी वाले फोन की आकांक्षा रखते है। इलुगा ए 2 पूरा एक दिन बिना चाजिर्ंग के साथ चल सकता है। हम अधिक से अधिक फीचर से लैस नये स्मार्टफोन लांच कर उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतर समाधान प्रदान कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें- Panasonic ने लॉन्‍च किए दो नए eluga i2 स्‍मार्टफोन, कीमत 7990 से शुरू

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement