1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Xiaomi की नई कंपनी 4 फरवरी को लॉन्‍च करेगी अपना पहला फोन, लिक्विड कूलिंग टेक्‍नोलॉजी से होगा लैस

Xiaomi की नई कंपनी 4 फरवरी को लॉन्‍च करेगी अपना पहला फोन, लिक्विड कूलिंग टेक्‍नोलॉजी से होगा लैस

सॉफ्टवेयर के मामले में पोको एक्स2 के एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित एमआईयूआई पोको आउट ऑफ दि बॉक्स पर रन करने की उम्मीद है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 27, 2020 18:53 IST
POCO X2 launching on Feb 4 with high refresh rate screen- India TV Paisa

POCO X2 launching on Feb 4 with high refresh rate screen

बीजिंग। चीन की हैंडसेट निर्माता पोको, जिसे शाओमी ने इसी महीने की शुरुआत में एक स्‍वतंत्र ब्रांड के तौर पर अपने से अलग करने की घोषणा की है, 4 फरवरी को अपना पहला फ्लैगशिप पोको एक्‍स2 को लॉन्‍च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फोन हाई रिफ्रेश रेट और लिक्विड कूलिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ आएगा।

एक इमेज से यह खुलासा हुआ है कि इस फोन के निचले हिस्‍से से इस बात की पुष्टि हुई है कि इस फोन का नाम पोको एक्‍स2 होगा और यह रेडमी के30 के समान ही है। शाओमी ने पिछले महीने रेडमी के30 की घोषणा की थी।

पोको ने एक डेडीकेटेड वेबसाइट बनाई है और लॉन्‍च इवेंट के बारे में यहां विस्‍तार से जानकारी दी है। इस वेबसाइट पर आने वाले स्‍मार्टफोन के कुछ प्रमुख फीचर्स के बारे में भी खुलासा किया गया है।

वेबसाइट के मुताबिक, पोको एक्‍स2 में हाई रिफ्रेश रेट डिस्‍प्‍ले, लिक्विड कूलिंग और सोनी आईएमएक्‍स 686 प्राइमरी सेंसर जैसे फीचर्स होंगे। टेक स्‍पेसिफ‍िकेशंस के मामले में यह दोनों फोन लगभग एक समान होंगे।

सॉफ्टवेयर के मामले में पोको एक्‍स2 के एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर आधारित एमआईयूआई पोको आउट ऑफ दि बॉक्‍स पर रन करने की उम्‍मीद है।

Write a comment