Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. RCOM ने पेश किया 147 रुपए वाला प्लान, ग्राहकों को हर रोज मिलेगा 1GB 3G डाटा फ्री वॉयस कॉल

RCOM ने पेश किया 147 रुपए वाला प्लान, ग्राहकों को हर रोज मिलेगा 1GB 3G डाटा फ्री वॉयस कॉल

RCOM ने 147 रुपए वाला नया प्लान पेश किया है, जिसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1GB डाटा दिया जाएगा।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: September 10, 2017 16:34 IST
RCOM ने पेश किया 147 रुपए वाला प्लान, ग्राहकों को हर रोज मिलेगा 1GB 3G डाटा फ्री वॉयस कॉल- India TV Paisa
RCOM ने पेश किया 147 रुपए वाला प्लान, ग्राहकों को हर रोज मिलेगा 1GB 3G डाटा फ्री वॉयस कॉल

नई दिल्‍ली। अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCOM) रिलायंस जियो के कारण टेलिकॉम बाजार में चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच अपने आप को बचाए रखने के लिए ऑफर्स की बरसात करती नजर आ रही है। अब RCOM ने 147 रुपए वाला प्लान पेश किया है, जिसमें 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1GB डाटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 1 रुपए में बना सकते हैं अपने नाम का ईमेल, BSNL ने लॉन्‍च किया सबसे सुरक्षित मेल अकाउंट

RCOM के 147 रुपए वाले इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए हर रोज 1GB 3G डाटा दिया जाएगा. अच्छी खबर यह है कि ये प्लान RCOM के हर सर्किल के लिए वैलिड है। हालांकि, कंपनी के मुताबिक यह प्लान सिर्फ उन्‍हीं ग्राहकों के लिए है जो 3G का इस्‍तेमाल करते हैं। बता दें कि RCOM का यह प्लान कंपनी के 193 रुपए वाले प्लान की तरह ही है, लेकिन इस प्लान में 28 दिनों के लिए 1GB डेटा प्रतिदिन के साथ साथ किसी भी नंबर पर 30 मिनट वॉयस कॉल का भी ऑफर है।

यह भी पढ़ें : दमदार फीचर्स वाले नूबिया M2 Play की बिक्री शुरू, कीमत 9000 रुपए से भी कम

इससे पहले RCOM ने ओणम के अवसर पर 101 रुपए वाला एक खास ऑफर पेश किया था। इस प्लान का नाम ‘शगुन ऑफर’ रखा गया था। कंपनी ने इस प्लान में कॉल और डाटा दोनों का ऑफर पेश किया था। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की थी।  RCOM का ये 101 रुपए वाला ऑफर प्री-पेड यूजर्स के लिए है! इस प्लान को रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 50 रुपये का टॉक टाइम दिया जाएगा साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा भी। इसके अलावा वॉयस कॉल भी पूरी वैलिडिटी के दौरान 25 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किए जाएंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement